main page

प्रेग्नेंट हुई 'ये है मोहब्ब्तें' की एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर शेयर की क्यूट तस्वीर

Updated 02 July, 2018 02:18:10 PM

टीवी एक्ट्रेस मिहिका वर्मा सीरियल ''ये है मोहब्बतें'' को भले ही अलविदा कर चुकी हैं, लेकिन फैन्स उन्हें आज भी मिस करते हैं। हाल ही में मिहिका ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस मिहिका वर्मा सीरियल 'ये है मोहब्बतें' को भले ही अलविदा कर चुकी हैं, लेकिन फैन्स उन्हें आज भी मिस करते हैं। हाल ही में मिहिका ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में मिहिका अपने पति आनंद कापिया के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है।

 

 

A post shared by Mihika Kapai (@mihikavarma1) on

 

 

पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा- Knock knock...❤️।  मिहिका की यह प्रेग्नेंसी शूट की तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। जैसे ही मिहिका ने अपने मां बनने की खबर फैंस के साथ शेयर की, उनकी तस्वीर पर बधाई वाले कमेंट आने शुरू हो गए। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मिहिका ने साल 2016 में NRI बिजनेसमैन आनंद कापिया से शादी की थी। शादी के 2 साल बाद वह अपनी पहली संतान को जन्म देने वाली हैं। उनके करियर की बात करें तो मिहिका ने साल 2007 में सीरियल 'विरुद्ध' से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था।

 

Bollywood Tadka

 

वह 'कितनी मोहब्बत है', 'किस देश में है मेरा दिल', 'ये है आशिकी' और 'इतना करो न मुझे प्यार' जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

:

mihika varmaannouncespregnancyflauntsbaby bumpsahre cute picture

loading...