main page

'ये है मोहब्ब्तें' की एक्ट्रेस ने पहली बार शेयर की बेटे की तस्वीर, 2 महीने पहले बनीं थी मां

Updated 27 August, 2018 03:39:57 PM

टीवी एक्ट्रेस मिहिका वर्मा सीरियल ''ये है मोहब्बतें'' को भले ही अलविदा कर चुकी हैं, लेकिन फैन्स उन्हें आज भी मिस करते हैं। हाल ही में मिहिका ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस मिहिका वर्मा सीरियल 'ये है मोहब्बतें' को भले ही अलविदा कर चुकी हैं, लेकिन फैन्स उन्हें आज भी मिस करते हैं। हाल ही में मिहिका ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में उन्होंने पहली बार अपने बेटे का चेहरा दुनिया को दिखाया।

 

Stay curious our little one....love Ma and Pa

A post shared by Mihika Kapai (@mihikavarma1) on

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मिहिका ने कैप्शन में लिखा-  हमेशा उत्सुक रहो हमारे छोटे बच्चे- मां-पापा से ढेर सारा प्यार । फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मिहिका ने 2 महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रेगनेसी की न्यूज सबके साथ शेयर की थी। मिहिका ने साल 2016 में NRI बिजनेसमैन आनंद कापिया से शादी की थी।

 

Bollywood Tadka

 

शादी के 2 साल बाद वह अपनी पहली संतान को जन्म देने वाली हैं। उनके करियर की बात करें तो मिहिका ने साल 2007 में सीरियल 'विरुद्ध' से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। वह 'कितनी मोहब्बत है', 'किस देश में है मेरा दिल', 'ये है आशिकी' और 'इतना करो न मुझे प्यार' जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं। 

 

Bollywood Tadka

 


Bollywood Tadka

: Neha

mihika varmasharesfirstpicturesonafter2 months

loading...