main page

मीका सिंह की कंगना को नसीहत, बोले 'सोशल मीडिया पर शेरनी बनना आसान नेक काम करना मुश्किल'

Updated 05 December, 2020 01:30:26 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कंगना ने किसान अंदोलन के खिलाफ ट्वीट किया था जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ। दिलजीत और कंगना के बीच काफी बहस हुई। कई स्टार्स ने दिलजीत का साथ दिया और कंगना की निंदा की। आम लोग और स्टार्स कंगना को अपनी भाषा पर संयम रखने के लिए कह रहे हैं। हाल ही में सिंगर मीका सिंह ने भी कंगना को एक नेक सलाह दी है।

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों लगातार अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। कंगना ने किसान अंदोलन के खिलाफ ट्वीट किया था जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ। दिलजीत और कंगना के बीच काफी बहस हुई। कई स्टार्स ने दिलजीत का साथ दिया और कंगना की निंदा की। आम लोग और स्टार्स कंगना को अपनी भाषा पर संयम रखने के लिए कह रहे हैं। हाल ही में सिंगर मीका सिंह ने भी कंगना को एक नेक सलाह दी है।

Bollywood Tadka


मीका सिंह ने ट्वीट कर कंगना को नेक काम करने की सलाह देते हुए कहा- हमारी टीम रोजाना 5 लाख से ज्यादा लोगों को खाना खिला रही है। हम चाहते हैं कि अगर कंगना 20 लोगों को भी खाना खिला देंगी तो बड़ी बात होगी। सोशल मीडिया पर शेरनी बनना आसान है, लेकिन ऐसे काम करना मुश्किल।

Bollywood Tadka

इसके अलावा मीका ने एक और ट्वीट कर कहा-बेटा आपका टारगेट क्या है, ये तो समझ आता नहीं। आप बहुत होनहार हैं, सुंदर हैं। एक्टिंग करो ना यार, अचानक से इतनी देशभक्ति वो भी ट्विटर और न्यूज पर। मीका के ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था कि हर कोई उन्हें अपने निशाने पर ले रहा है। हर कोई उनके खिलाफ केस कर रहा है। फिल्म माफिया ने भी मेरे खिलाफ कई केस कर दिए हैं। कल रात जावेद अख्तर ने एक और केस किया, महाराष्ट्र सरकार एक केस फाइल कर रही है। अब पंजाब की कांग्रेस भी गैंग का हिस्सा बन गई है। लगता है मुझे महान बनाकर दम लेंगे। कंगना के इस ट्वीट के वायरल होने के बाद अब मीका सिंह ने ये ट्वीट करके कंगना को नेक सलाह दी है।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

mika singhadvicekangana ranautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...