main page

सिंगर मीका सिंह के घर हुई चोरी, पुलिस थाने में शिकायत दर्ज

Updated 31 July, 2018 03:15:30 PM

सिंगर मीका सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में मीका सिंह के घर पर चोरी हो गई है। जिससे उन्हें 3 लाख की चपत लगी है। मीका ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उनके घर से चोर 3 लाख का सामान लेकर भागे।

मुंबई: सिंगर मीका सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में मीका सिंह के घर पर चोरी हो गई है। जिससे उन्हें 3 लाख की चपत लगी है। मीका ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उनके घर से चोर 3 लाख का सामान लेकर भागे। जिसमें करीब 2 लाख की गोल्ड ज्वैलरी शामिल थी। सिंगर द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

 

कुछ दिनों पहले मीका सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की वजह से चर्चा में आए थे। दरअसल, मीका दुबई के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान उन्होंने शो-ऑफ के लिए फ्लाइट के बिजनेस क्लास का पूरा कंपार्टमेंट बुक कर लिया। फिर इसका वीडियो बनाया। जब वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूज़र ने लिखा, 'एक सीट के पैसे किसी गरीब को देकर देखिए। लाइफ फर्स्ट क्लास हो जाएगी।' वहीं एक यूज़र ने लिखा, 'जब ज़रूरत से ज़्यादा पैसा आ जाए तो ऐसे ही काटता है।'

एक अन्य यूज़र ने लिखा है, 'यह कोई अच्छा काम नहीं किया, जो इतना पैसा बर्बाद किया जाए। यदि इतना पैसा था तो अपने रब को राज़ी करते। किसी गरीब की मदद करते या फिर दान दे देते। तुम तुम ज़्यादा लोगों के दिल में जगह बना सकते थे। पहले मेरे दिल में तुम्हारे लिए इज्ज़त थी, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद अब नहीं है।'


ट्रोल करने वालों में सिंगर शान भी शामिल थे। शान ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वो मीका के ही स्टाइल में कह रहे हैं कि मैं और मेरी फैमिली जहां भी जाते हैं हम पूरी बॉलिंग एली बुक कर लेते हैं, ताकि हमें कोई और डिस्टर्ब न करें। हम मीका को फॉलो कर रहे हैं।
 

: Konika

mika singhtheftbollywood tadka

loading...