main page

कंगना रनौत पर बरसे मीका सिंह, कहा-'शर्म आती है तुम पर, अगर तमीज है तो...'

Updated 04 December, 2020 08:53:28 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा हैं। हाल ही में कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल हुई बुजुर्ग महिला को सीएए प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया था। कंगना के इस इस ट्वीट के बाद मामला काफी हद तक बढ़ गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा हैं। हाल ही में कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल हुई बुजुर्ग महिला को सीएए प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया था। कंगना के इस इस ट्वीट के बाद मामला काफी हद तक बढ़ गया।

Bollywood Tadka

आम लोगों से लेकर कई स्टार्स ने कंगना को उनके इस ट्वीट के लिए काफी खरी खोटी सुनाई। इतना ही नहीं ट्विटर पर तो कंगना की  एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ जमकर बहस हुई।  वहीं अब मीका सिंह ने कंगना रनौत के बयान को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया।

Bollywood Tadka

मीका सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर बुजुर्ग महिला की तस्वीर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा- 'मेरे मन में कंगना रनौत के लिए बहुत सम्मान था, उनके ऑफिस में तोड़फोड़ पर मैंने उनका समर्थन किया था। मुझे अब लगता है कि मैं गलत था, कंगना रनौत एक महिला होने के नाते आपको बुजुर्ग महिला का कुछ सम्मान देना चाहिए। यदि आपके पास सभ्यता हो तो माफी मांगे। आपको शर्म आनी चाहिए।'

Bollywood Tadka

 

बता दें कि कंगना ने ट्वीट में दावा किया था किकिसानों के प्रदर्शन में शामिल हुईं ये दादी वो है जो शाहीन बाग प्रोटैस्ट में आईं थी। इतना ही नहीं कंगना ने कहा था। ये 100 रुपए के लिए कहीं भी आ जा सकती हैं। दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत पर निशाना साधा। दिलजीत दोसांज ने महिंदर कौर नाम की दादी का वीडियो शेयर करते हुए पूरा सच बताया।

 


mika singhslamkangana ranautstatementladyfarmers protestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...