main page

मीका सिंह ने बुक की पूरी बिजनेस क्लास, फैंस ही नहीं इस सिंगर ने भी उड़ाया मजाक

Updated 14 July, 2018 02:16:56 PM

बाॅलीवुड सिंगर मीका सिंह ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल, मीका हाल ही में दुबई के लिए रवाना हुए।

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर मीका सिंह ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल, मीका हाल ही में दुबई के लिए रवाना हुए। उन्होंने शो-ऑफ के लिए फ्लाइट के बिजनेस क्लास का पूरा कंपार्टमेंट बुक कर लिया। फिर इसका वीडियो बनाया। इस वीडियो में मीका कह रहे हैं कि वे पूरे बिजनेस क्लास में अकेले शेर की तरह यात्रा कर रहे हैं और ऐसा करने के बाद लोग उन्हें फॉलो करने लगेंगे।

     

 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh) on

 

एक यूजर ने लिखा, 'एक सीट के पैसे किसी गरीब को देकर देखिए। लाइफ फर्स्ट क्लास हो जाएगी।' वहीं एक यूज़र ने लिखा, 'जब ज़रूरत से ज़्यादा पैसा आ जाए तो ऐसे ही काटता है।'एक अन्य यूज़र ने लिखा है, 'यह कोई अच्छा काम नहीं किया, जो इतना पैसा बर्बाद किया जाए। यदि इतना पैसा था तो अपने रब को राज़ी करते। किसी गरीब की मदद करते या फिर दान दे देते। तुम तुम ज़्यादा लोगों के दिल में जगह बना सकते थे। पहले मेरे दिल में तुम्हारे लिए इज्ज़त थी, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद अब नहीं है।'

 

बता दें कि फैंस ही नहीं बाॅलीवुड सिंगर शान ने भी मीका को ट्रेल किया। शान ने मीका को ट्रेल करते हुए कहा- मैं और मेरी फैमिली जहां भी जाते हैं हम पूरी बॉलिंग एली बुक कर लेते हैं, ताकि हमें कोई और डिस्टर्ब न करें। हम मीका को फॉलो कर रहे हैं।
 

:

mika singhtrolledshaanothersbookingentire business

loading...