main page

'केके और सिद्धू मूसेवाला को खोने से दुखी हूं, इस साल अपना बर्थडे नहीं मनाऊंगा'- मीका सिंह

Updated 08 June, 2022 01:29:57 PM

पिछले दिनों मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला और बॉलीवुड सिंगर केके की मौत ने सबको हिलाकर रख दिया। दोनों सितारों के निधन  से म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ी क्षति हुई है। इसी बीच सिद्धू मूसेवाला और केके के निधन से आहत गायक और रैपर मीका सिंह ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने कहा है कि इस बार वह अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले दिनों मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला और बॉलीवुड सिंगर केके की मौत ने सबको हिलाकर रख दिया। दोनों सितारों के निधन  से म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ी क्षति हुई है। इसी बीच सिद्धू मूसेवाला और केके के निधन से आहत गायक और रैपर मीका सिंह ने बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने कहा है कि इस बार वह अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे। 

Bollywood Tadka

 

मीका सिंह हर साल 10 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस बार वह सिद्धू और केके को खोने से दुखी हैं। इसे लेकर हाल ही में उन्होंने कहा कि जब परिवार का कोई सदस्य हमसे दूर चला जाए तो हमें कोई खुशियां नहीं मनानी चाहिए।

 

मीका सिंह ने आगे कहा, “केके के आकस्मिक निधन से मैं काफी दुखी हूं। साथ ही मेरे छोटे भाई सिद्धू मूसेवाला की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी, इस वजह से मैं और भी ज्यादा दुखी हूं। इसी कारण मैंने इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है।” तो इस तरह मीका इस बार अपना बर्थडे नहीं मनाकर केके और मूसेवाला को श्रद्धांजलि देंगे।
 

 


बता दें, मशहूर गायक केके (कृष्णकुमार कुन्नथ) का 31 मई को कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया था। कॉन्सर्ट के बाद केके की अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

 

वहीं, 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Content Writer: suman prajapati

Mika SinghcelebratebirthdayHurtdeathKKSidhu MoosewalaBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...