main page

शादी के 8 महीने बाद माइली और लियाम का हुआ तलाक, पति पर लगाया था बाइसेक्शुअल का आरोप

29 January, 2020 03:45:59 PM

हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस और एक्टर लियाम हेम्सवर्थ का आखिरकार तलाक हो गया है। लॉस एंजेलिस की एक अदालत ने तलाक की प्रक्रिया को अंतिम रूप दे दिया है। काफी दिनों से एक-दूसरे से अलग रह रहे कपल आखिरकार कानूनी तौर पर दूर हो गए हैं।

लंदन: हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस और एक्टर लियाम हेम्सवर्थ का आखिरकार तलाक हो गया है। लॉस एंजेलिस की एक अदालत ने तलाक की प्रक्रिया को अंतिम रूप दे दिया है। काफी दिनों से एक-दूसरे से अलग रह रहे कपल आखिरकार कानूनी तौर पर दूर हो गए हैं।

Bollywood Tadka

बता दें माइली साइरस और लियाम हेम्सवर्थ दोनों शादी के आठ महीने के बाद से अलग रह रहे थे। लियाम ने अगस्त 2019 में "आपसी मतभेद" का करार देते हुए तलाक के लिए याचिका दायर की थी। हालांकि माइली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी शादी रिश्ते में किसी तरह की चीटिंग की वजह से नहीं टूटी है।

Bollywood Tadka
कुछ दिनों पहले माइली ने इस बात को स्वीकार किया था कि वो बाइसेक्शुअल हैं और महिलाओं की तरफ भी आकर्षित होते हैं। माइली और लियाम हेम्सवर्थ ने पिछले साल 23 दिसंबर को फ्रेंकलिन में सीक्रेट मैरेज की थी। साल 2008 में दोनों एक-दूसरे के संपर्क में आए थे। दोनों की मुलाकात फिल्म द लास्ट सॉन्ग के सेट पर हुई थी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो माइली बहुत जल्द टीवी सीरिज 'ब्लैक मिरर' सीजन 5 में नजर आएंगी। माइली साइरस न सिर्फ एक फेमस सिंगर हैं बल्कि उन्हें एक्टिंग के लिए भी खूब जाना जाता है।


Miley CyrusLiam HemsworthdivorceHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...