FacebookTwitterg+Mail

मिलिंद गाबा पर फिल्माया गया टी-सीरीज का नया सिंगल "जिन्दगी दी पौड़ी" कर रहा है ट्रेंड

milind gaba tseries zindagi di paudi trending
11 June, 2019 04:23:26 PM

नई दिल्ली। देशभर से प्रशंसा प्राप्त करते हुए, भूषण कुमार की टी-सीरीज ने हाल ही में अपना नया सिंगल 'जिंदगी दी पौड़ी' रिलीज किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है और अपनी रिलीज के केवल चार दिनों में 32 मिलियन बार देखा जा चुका हैं। इस गीत में लोकप्रिय पंजाबी कलाकार मिलिंद गाबा और जन्नत जुबैर रहमानी हैं जो शब्बी सिंह द्वारा निर्देशित है और म्यूजिकएमजी द्वारा प्रस्तुत किया गया है। गाने के लिरिक्स निरमान द्वारा लिखित है और इसे टी-सीरीज के टैलेंट मिलिंद गाबा ने अपनी आवाज दी है। 


हर तरफ ट्रेंड करते हुए, गाने का पहला लुक पहले से ही सुर्खियों में छाया हुआ था और अब सीजन के इस नए गाने ने लोगों के दिलों पर अपनी गहरी छाप छोड़ दी है। दर्शकों की खुशी इसलिए भी सातवें आसमान पर है क्योंकि इस गीत ने फिल्म 'कल हो न हो' से नैना और अमन की प्रेम कहानी से जुड़ी यादें ताज़ा कर दी है।



'जिंदगी दी पौड़ी' प्यार और गंभीरता की प्रतिबद्धता के बारे में है। यह वीडियो दो प्रेमियों के सफर पर आधारित है जहाँ मिलिंद और जन्नत होटल मैनेजमेंट कोर्स के लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। लेकिन इसी दौरान, मिलिंद को अनजाने में एक सीक्रेट के बारे में पता चल जाता है जिसके बाद उनका जीवन एक समान नहीं रहता है। समय के खिलाफ जिन्दगी की रेस की लड़ाई पर प्रकाश डालते हुए, इस गीत ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया है।


मिलिंद द्वारा डिजाइन किये गए कांसेप्ट और अर्मेनिया के बाहरी इलाके में शूट किए गए इस वीडियो में दो प्रेमियों का सफरनामा दिखाया गया है जो प्यार की शक्ति को उजागर करता है और इस गाने को देखकर प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है क्योंकि इस गाने ने उन्हें ’कल हो न हो’ की अमर प्रेम कहानी की याद दिला दी है।



रिलीज के कुछ ही दिनों के भीतर रिकॉर्डतोड़ 32 मिलियन व्यूज के साथ ट्रेंड करते हुए, इस गीत ने अपनी इमोशनल लव स्टोरी के साथ तूफान की तरह दुनिया भर में कब्जा कर लिया है।  


Bhushan KumarZindagi Di Paudibollywood newsfilmy duniyaभूषण कुमारजिंदगी दी पौड़ीबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...