main page

मराठी रीति रिवाज से गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधे मिलिंद गुनाजी के बेटे, देखें राधा-अभिषेक फेरों से लेकर हल्दी तक की तस्वीरें

Updated 19 December, 2021 12:49:29 PM

इस समय बी-टाउन में एक बाद एक स्टार शादी के बंधन में बंध रहा है। हाल ही में दिग्गज एक्टर मिलिंद गुनाजी के बेटे अभिषेक गुनाजी ने अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड राधा पाटिल संग सात फेरे लिए हैं। कपल ने 17 दिसंबर 2021 शुक्रवार शाम को प्राइवेट तरीके से शादी रचाई। इस न्यूली मैरिड कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सबका ध्यान आकर्षित कर रही हैं। अभिषेक और राधा पाटिल ने मालवन के वालावल में एक में एक मंदिर में शादी की।

मुंबई: इस समय बी-टाउन में एक बाद एक स्टार शादी के बंधन में बंध रहा है। हाल ही में दिग्गज एक्टर मिलिंद गुनाजी के बेटे अभिषेक गुनाजी ने अपनी लॉन्ग-टाइम गर्लफ्रेंड राधा पाटिल संग सात फेरे लिए हैं। कपल ने 17 दिसंबर 2021 शुक्रवार शाम को प्राइवेट तरीके से शादी रचाई।  

Bollywood Tadka

इस न्यूली मैरिड कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सबका ध्यान आकर्षित कर रही हैं। अभिषेक और राधा पाटिल ने मालवन के वालावल में एक में एक मंदिर में शादी की।

Bollywood Tadka

इस शादी में सिर्फ उनके माता-पिता और करीबी रिश्तेदारों के मौजूद थे। कपल ने मराठी रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधे। लुक की बात करें तो ग्रीन कलर की साड़ी में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

मेहंदी लगे हाथ, मांग टीका, नेकलेस उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं अभिषेक ऑफ व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं। अभिषेक-राधा दोनों ही अपनी शादी और हल्दी की तस्वीरों में बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Milind GunajisonAbhishek Gunajities the knotgirlfriendradha patilBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...