main page

Video: 55 के मिलिंद सोमन की कमाल की फिटनेस, एक मिनट में लगाए 40 पुश-अप्स

Updated 18 June, 2021 05:44:24 PM

एक्टर मिलिंद सोमन 55 की उम्र में भी अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। एक्टर अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को फिटनेस गोल देते रहते हैं। बीते बुधवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो और वीडियो शेयर किया, जो इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। मिलिंद द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वह नॉन-स्टॉप पुशअप्स लगा रहे हैं। वह एक मिनट में पूरे 40 पुशअप्स लगाते हैं और ये वाकई उनके फैंस के लिए मोटिवेशनल वीडियो है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर भी शेयर की

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर मिलिंद सोमन 55 की उम्र में भी अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। एक्टर अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को फिटनेस गोल देते रहते हैं। बीते बुधवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो और वीडियो शेयर किया, जो इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

 


मिलिंद द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वह नॉन-स्टॉप पुशअप्स लगा रहे हैं। वह एक मिनट में पूरे 40 पुशअप्स लगाते हैं और ये वाकई उनके फैंस के लिए मोटिवेशनल वीडियो है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर में वह बाइसेप्स दिखाते नजर आ रहे है। 


पोस्ट शेयर करते हुए मिलिंद ने कैप्शन में लिखा, "बेसिक्स बातों को कभी न भूलें यहां तक कि जब मैं कहता हूं कि मेरे पास पूरे दिन कसरत के लिए वक्त नहीं है तो भी कुछ मिनट निकालता हूं। ज्यादातर देखता हूं कि 60 सेकेंड में कितने की जरूरत होती है?" ‘वक्त, स्पेस, इक्विपमेंट ना होना कोई बहाना नहीं होता, अपने बॉडी वेट को मूव करना काफी अच्छी बात है। बस एक मिनट में पुशअप्स की संख्या को बढ़ाने की कोशिश करते रहें। ये वर्कआउट शुरू करने का अच्छा टारगेट है और खत्म करने के लिए एक बेहतरीन गोल है।"


उनके इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।


Milind Somanpush-upsVideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...