main page

एक बार फिर से मिलिंद ने अंकिता के साथ की barefoot वेडिंग, खूब जच रही है जोड़ी

Updated 13 July, 2018 01:49:31 PM

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन ने 22 अप्रेल को गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ शादी की। इन दिनों ये कपल स्पेन में हॉलिडे एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में अब एक बार फिर से मिलिंद औक अंकिता ने स्पेन की खूबसूरत लोकेशन में barefoot wedding की है। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन ने 22 अप्रेल को गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ शादी की। इन दिनों ये कपल स्पेन में हॉलिडे एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में अब एक बार फिर से मिलिंद औक अंकिता ने स्पेन की खूबसूरत लोकेशन में barefoot wedding की है। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में मिलिंद व्हाइट पैंट-शर्ट और ब्लू ब्लेजर पहने हुए नजर आ रहे हैं। वहीं अंकिता व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन और टियारा पहने हुए बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। ये खास सेरेमनी स्पेन के  Santiago de Compostela में हरियाली और वॉटरफॉल के बैकड्रॉप में हुई। दोनों ही नेचर लवर्स हैं। शायद इसलिए उन्होंने स्पेन में नेचर से इंस्पायर्ड वेडिंग की है।

Bollywood Tadka

अंकिता ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि “Till eternity with each other। The barefoot wedding we always wanted in the woods with the beautiful family। #barefootwedding #santiagodecompostela #bucketlist #theultrahusband #familytime। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मिलिंद की अंकिता के साथ दूसरी शादी है। पहले उन्होंने 2006 में एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन दोनों तीन साल बाद अलग हो गए।

Bollywood Tadka

दोनों के बीच तलाक हो गया। अंकिता और मिलिंद की उम्र में काफी फासला है। मिलिंद 52 साल के हैं और अंकिता 27 की हैं। 

Bollywood Tadka

:

ankita konwarmilind somanbarefoot weddingspainshareinstagram

loading...