main page

सालगिरह के मौके पर मिलिंद सोमन ने शेयर की रोमांटिक वीडियो

Updated 23 April, 2019 10:53:18 AM

फिटनेस फ्रीक एक्टर मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की शादी को एक साल पूरा हो गया है। मिलिंद ने पिछले साल 22 अप्रैल को महाराष्ट्र के अलीबाग में अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी की थी। अपनी शादी की सालगिरह के खास मौके पर कपल ने इंस्टा अकाउंट पर शादी का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। साथ ही रोमांटिक कैप्शन लिख एक-दूजे को सालगिरह की मुबारकबाद दी है।

मुंबई: फिटनेस फ्रीक एक्टर मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की शादी को एक साल पूरा हो गया है। मिलिंद ने पिछले साल 22 अप्रैल को महाराष्ट्र के अलीबाग में अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी की थी। अपनी शादी की सालगिरह के खास मौके पर कपल ने इंस्टा अकाउंट पर शादी का एक अनसीन वीडियो शेयर किया है। साथ ही रोमांटिक कैप्शन लिख एक-दूजे को सालगिरह की मुबारकबाद दी है। 

 

Bollywood Tadka

 

शादी की रस्मों से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए मिलिंद सोमन ने लिखा- 'पिछला साल बेहद खूबसूरत रहा लेकिन तुम्हारे जितना खूबसूरत नहीं। हमेशा खुश रहो अंकिता।' वहीं अंकिता ने अपने इंस्टा पर भी ये अनसीन वीडियो शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'पिछला एक साल खुशियों से भरा हुआ बीता। एक ऐसा साथ, जिसका मैंने हमेशा सपना देखा था। तुम्हारा होना मेरे संसार को और खूबसूरत बनाता है। हर दिन तुम मुझे बेहतर बनाते हो।'

 

 


बता दें कि शेयर किए गए वीडियो में मिलिंद और अंकिता शादी की रस्मों को निभा रहे हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है। दोनों दुल्हा-दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। शादी, संगीत और मेहंदी की रस्में कैप्चर की गई हैं। मिलिंद और अंकिता डांस करते हुए भी नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस भी कपल को एनिवर्सरी की ढेरों बधाई दे रहे हैं।

: Konika

milind somanankita konwarfirst wedding anniversaryBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...