main page

पति मिलिंद के कंधों पर बैठ अंकिता कोंवर ने दिया पोज, बोली- 'मिलिए नई विक्रम बेताल की जोड़ी से'

Updated 06 September, 2021 01:23:48 PM

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अंकिता मिलिंद के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अंकिता ने मिलिंद के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अंकिता मिलिंद के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में अंकिता ने मिलिंद के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में अंकिता और मिलिंद स्वमिंग पूल में नजर आ रहे हैं। दोनों मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अंकिता को मिलिंद ने अपने कंधे पर बैठाया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- #somdeva 'मिलिए नए विक्रम बेताल की जोड़ी से'। कपल में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मिलिंद ने अंकिता से साल 2018 में शादी की थी। मिलिंद ने अंकिता से दूसरी शादी की है। इनसे पहले उन्होंने फ्रेंच एक्ट्रेस मायलिन जम्पोनई से शादी की थी। इनकी शादी 2006 में हुई थी लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और दोनों का 2009 में तलाक हो गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

milind somanliftswife ankita konwarshoulderBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...