main page

Video: 80 की उम्र में मिलिंद सोमन की मां ने लगाए पुश-अप्स, कभी नंगे पांव लिया था मैराथॉन में हिस्सा

Updated 13 May, 2019 06:49:55 AM

बाॅलीवुड एक्टर मलिंद सोमन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर री है। इस वीडियो में वह अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो की खास बात यह है कि मलिंद की 80 साल की मां साड़ी पहनकर पुश-अप्स करती नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर मलिंद सोमन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर री है। इस वीडियो में वह अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो की खास बात यह है कि मलिंद की 80 साल की मां साड़ी पहनकर पुश-अप्स करती नजर आ रही हैं।

 

 

इस वीडियो में मिलिंद महिलाओं से फिट रहने का आग्रह कर रहे हैं।समुद्र के किनारे मिलिंग भी अपनी मां के साथ 16 पुश अप लगाते दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'कभी भी बहुत देर नहीं होती। उषा सोमन, मेरी मां। 80 साल की युवा। हर दिन को मदर्स डे बनाएं।'

Bollywood Tadka,मलिंद सोमन इमेज, मलिंद सोमन फोटो,मलिंद सोमन पिक्चर,

वहीं वीडियो में मिलिंद ने कहा-'यह वीडियो सभी माताओं के लिए है। अपने लिए हर रोज थोड़ा सा वक्त निकालें, चाहे वह पांच या दस मिनट ही क्यों न हो, जितना भी आप मैनेज कर सकें। हम आप सभी को सुपर फिट देखना चाहते हैं। हैप्पी मदर्स डे।'

Bollywood Tadka,मलिंद सोमन इमेज, मलिंद सोमन फोटो,मलिंद सोमन पिक्चर,

बता दें कि इससे पहले मिलिंद की मां ने साड़ी पहनकर नंगे पांव मैराथॉन में हिस्सा लिया था और इसके साथ ही प्लैंक्स भी किए थे। काम की बात करें तो मलिंद को आखिरी बार वेब सीरीज 'फोर शाॅट्स प्लीज' में नजर आए थे। इसमें उन्होंने डाॅक्टर का किरदार निभाया था। 

: Smita Sharma

milind somanmotherUsha Somanpush ups80 yearBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...