main page

81 की उम्र में भी बेटे मिलिंद की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं मां ऊषा, साड़ी में स्किपिंग और पुश-अप्श करते का वीडियो वायरल

Updated 26 December, 2020 01:38:54 PM

बॉलीवुड एक्टर और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर कोई न कोई वीडियो या तस्वीर शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक करते हैं। आपको ये जानकर हैरानी होगी के एक्टर के परिवार में सिर्फ मिलिंद ही नहीं, बल्कि उनकी 81 साल की मां भी बेटे की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर मिलिंद की मां ऊषा सोमन का वीडियो वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर और सुपर मॉडल मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर कोई न कोई वीडियो या तस्वीर शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक करते हैं। आपको ये जानकर हैरानी होगी के एक्टर के परिवार में सिर्फ मिलिंद ही नहीं, बल्कि उनकी 81 साल की मां भी बेटे की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर मिलिंद की मां ऊषा सोमन का वीडियो वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


इस वीडियो को मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कंवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में ऊषा बता रही हैं कि हम में से हर किसी में एक वंडर वुमन है। उम्र सिर्फ एक नंबर भर है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऊषा छत पर स्किपिंग और पुश-अप्स करते हुए नजर आ रही हैं। खास बात तो ये है कि इस दौरान उन्होंने साड़ी पहनी हुई है और तेजी से एक्साइज कर रही हैं।


इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लिखा,"जो लोग मुझे जानते हैं, उन्हें पता है कि मैं वंडर वुमन को कितना पसंद करती हूं। अपनी सासू मां को वंडर वुमन के बारे में सब कुछ बताने के बाद उनका उसके बारे में ये कहना है और अब मेरे ख्याल से उन्हें दूसरा नंबर दिया जाना चाहिए।हम में से हर किसी के भीतर एक वंडर वुमन है। ऊषा सोमन 81 की उम्र में!"

Bollywood Tadka


बता दें इससे पहले भी मिलिंद की मां के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। बीते दिनों ऊषा ने अपने    81वें जन्मदिन पर भी पुश-अप्स लगाए थे, जिसका वीडियो मिलिंद ने अपने अकाउंट पर शेयर किया था। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।

: suman prajapati

milind somanmotherusha somanskippingpush upvideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...