main page

पत्नी अंकिता संग मिलिंद ने PETA इंडिया के लिए करवाया फोटोशूट, लिपलॉक करते हुए की तस्वीर वायरल

Updated 20 March, 2021 11:17:16 AM

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंक‍िता कोंवर की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों अपने फिटनेस गोल्स को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में मिलिंद और अंकिता ने एक फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीर मिलिंद ने और वीडियो अंकिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं।

मुंबई. एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंक‍िता कोंवर की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों अपने फिटनेस गोल्स को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। हाल ही में मिलिंद और अंकिता ने एक फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीर मिलिंद ने और वीडियो अंकिता ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं।

Bollywood Tadka
मिलिंद और अंकिता ने पेटा इंडिया के लिए फोटोशूट करवाया है। मिलिंद द्वारा शेयर तस्वीर में एक्टर पति अंकिता को किस करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा- 'वीगन फैशन- पार्ट 2'।

Bollywood Tadka

वहीं अंकिता द्वारा शेयर वीडियो में दोनों फोटोशूट करवाते हुए दिखाई दे रहे है। मिलिंद और अंकिता अलग-अलग कपड़ों में नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- 'नया कैंपेन!!!' मेरा वीगन फैशन फोटोशूट PETA (People for the Ethical Treatment of Animals) इंड‍िया के लिए है। कपल का किलर अंदाज आग लगा रहा है। फैंस इस तस्वीर और वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें FDCI x लैक्मे फैशन वीक ने PETA इंड‍िया के साथ कोलाबोरेट किया है, जिसके तहत फैशन वीक में लेदर-फ्री फैशन को प्रमोट किया गया। मिलिंद और अंकिता ने फोटोशूट के जरिए वीगन फैशन अपनाने का मैसेज दिया है। अंकिता ने वीगन फैशन को प्रमोट करते हुए कहा- PETA इंड‍िया का वीगन फैशन लुक बुक, यह मैसेज देता है कि कैसे बिना जानवरों को मारे भी आप एक बेहतरीन लुक कैरी कर सकते हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

milind somanphotoshootwife ankita konwarpeta indiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...