main page

चाइनीज प्रोडक्ट्स के बायकॉट के लिए मिलिंद सोमन ने किया मजेदार ट्वीट, लोग खूब कर रहे लाइक

03 June, 2020 03:32:11 PM

एक्टर मिलिंद सोमन बीते कुछ दिनों से अपनी ट्विट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें, दरअसल मिलिंद पिछले कुछ दिनों से चाइनीज चीजों के इस्तेमाल को बंद करने के लिए लोगों को अवेयर कर रहे है और #BoycottChineseProducts का समर्थन कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने लोगों से चाइनीज चीजे बंद करने की अपील की थी। हाल ही में एक बार फिर चाइना प्रोड्क्ट्स के ऊपर एक्टर ने ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर मिलिंद सोमन बीते कुछ दिनों से अपनी ट्विट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें, दरअसल मिलिंद पिछले कुछ दिनों से चाइनीज चीजों के इस्तेमाल को बंद करने के लिए लोगों को अवेयर कर रहे है और #BoycottChineseProducts का समर्थन कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने लोगों से चाइनीज चीजे बंद करने की अपील की थी। हाल ही में एक बार फिर चाइना प्रोड्क्ट्स के ऊपर एक्टर ने ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है।


मिलिंद ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''शरीर और राष्ट्र... दोनों को स्वस्थ रखने का एक ही उपाय है, चीनी बंद 
शरीर के लिए 'देसी गुड़' और राष्ट्र के लिए देसी Goods.. #BoycottChineseProducts''
लोग उनके इस ट्वीट का खूब समर्थन कर रहे हैं।
बता दें चीनी का विरोध करते हुए एक्टर ने कुछ दिन पहले टिकटॉक एक को भी अनइंस्टॉल कर दिया था और बताया था कि वो अब टिकटॉक यूज नहीं कर रहे। 


Milind SomanpostedweetsboycottChinese productsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...