main page

बर्थडे पर बिना कपड़ों के गोवा के समंदर किनारे दौड़े मिलिंद सोमन, शेयर की तस्वीर

04 November, 2020 12:12:39 PM

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन अपने फिटनेस वीडियोज और तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। मिलिंद आज अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।  55 की उम्र में भी मिलिंद जबरदस्त फिट हैं और उनकी ये फिटनेस कई लोगों के लिए इंस्पिरेशन बनी हुई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन अपने फिटनेस वीडियोज और तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। मिलिंद आज अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।  55 की उम्र में भी मिलिंद जबरदस्त फिट हैं और उनकी ये फिटनेस कई लोगों के लिए इंस्पिरेशन बनी हुई है।

Bollywood Tadka

अपने बर्थडे को और भी खास बनाने के लिए मिलिंद ने सोशल मीडिया पर लोगों को फिटनेस के लिए प्रेरित करने के लिए अनूठा काम किया। मिलिंदने अपने 55वें बर्थडे पर बिना कपड़ों के समंदर किनारे दौड़ लगाई है। इतना ही नहीं इस दौरान की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टा पर भी शेयर की। 
 

 

 

मिलिंद सोमन ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बिना कपड़ों के समुद्र बीच पर दौड़ लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर को शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे टू मी #55'....। इस तस्वीर को उनकी वाइफ अंकिता कोंवर कल्कि किया है,जिसके बारे में मिलिंद ने कैप्शन में भी जिक्र किया है। मिलिंद की ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। बता दें कि मिलिंद और अंकिता दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं, इसके साथ ही मिलिंद की मां भी फिटनेस के मामले में अच्छे-अच्छों की छुट्टी कर देती हैं।


milind somanrannakedbeachbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...