main page

Candle4SSR: दो घंटे में 6 लाख से ज्यादा ट्वीट, सुशांत को न्याय दिलाने के लिए एक हुआ पूरा देश

23 July, 2020 10:22:17 AM

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे एक महीने से अधिक हो चुका है। लेकिन अभी तक भी मुंबई पुलिस इस केस को लेकर कुछ खास जानकारी हासिल नहीं कर सकी। वहीं सुशांत के निधन के बाद से ही कुछ स्टार्स और उनके चाहने वाले लगातार इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वह आए दिन सुशांत को न्याय दिलाने के लिए ट्विटर पर नए-नए ट्रेंड चला रहे हैं।

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे एक महीने से अधिक हो चुका है। लेकिन अभी तक भी मुंबई पुलिस इस केस को लेकर कुछ खास जानकारी हासिल नहीं कर सकी। वहीं सुशांत के निधन के बाद से ही कुछ स्टार्स और उनके चाहने वाले लगातार इस केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वह आए दिन सुशांत को न्याय दिलाने के लिए ट्विटर पर नए-नए ट्रेंड चला रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच बुधवार को यानि 22 जुलाई को सुशांत की याद में और उनके केस में न्याय दिलाने के लिए दुनिया भर के लाखों लोगों ने मोमबत्ती और दीये जलाकर शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया। इसमें कंगना रनौत, अंकिता लोखंडे, शेखर सुमन, भाजपा सासंद सुब्रमण्यम स्वामी आदि भी शामिल रहे। सोशल मीडिया पर देश ही नहीं, बल्कि दुनिया भर से करोड़ों फैंस ने इस डिजिटल प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया।

Bollywood Tadka

इसकी शुरुआत सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा नियुक्त किये गए वकील ईशकरण सिंह भंडारी ने की। उन्होंने सुशांत के फैंस से उनको न्याय दिलाने के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर दिए जलाने की अपील की थी।

 

दुनिया भर के करोड़ों फैंस सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक डिजिटल प्रोटेस्ट हुआ जिसमें दुनियाभर के करोड़ों फैंस शामिल हुए और न्याय की मांग की। कतर, अमेरिका, मलेशिया और भारत भर के फैंस इस मुहिम में शामिल हुए। सभी ने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए दीया जलाया.. साथ ही इस केस में न्याय की मांग की। इसके लिए #Candle4SSR का इस्तेमाल किया जा रहा है, जिससे लगभग एक मिलियन ट्विट्स किये गए। देखें फैंस द्वारा शेयर की गई तस्वीरें...

 <

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। रिपोर्ट्स की मानें तो, सुशांत कई महीनों से डिप्रेशन में थे। इस केस में मुंबई पुलिस ने अब तक 39 लोगों से पूछताछ की है, जिसमें सुशांत के परिवार समेत, उनके दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ अहम नाम भी हैं। माना जा रहा है कि आने वाले 10 से 15 दिन के भीतर पुलिस इस मामले में अपनी फाइनल जांच रिपोर्ट पेश करेगी।
 

View this post on Instagram

#Candle4SSR We want #cbienquiryforsushant

A post shared by Viral Television (@viraltelevisionofficial) on


sushant singh rajputmillions fanslight candleBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...