main page

सर्जरी से इस एक्ट्रैस ने बिगाड़ा अपना खूबसूरत चेहरा, नहीं मिल रही हैं फिल्में तो अब करेंगी ये काम

Updated 19 February, 2018 04:15:33 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस मिनिषा लांबा आखिरी बार 2014 में बिग बॉस के सीजन 8 में दिखीं थी। हाल ही में फिल्मों में एंटर होने के बाद खूबसूरत दिखने के लिए नाक की मिनिषा लांबा ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी, लेकिन यह गलत हो गया और उनका लुक अच्छा होने की बजाय बिगड़ गया। हालांकि, कभी खुद मिनिषा ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मिनिषा लांबा आखिरी बार 2014 में बिग बॉस के सीजन 8 में दिखीं थी। हाल ही में फिल्मों में एंटर होने के बाद खूबसूरत दिखने के लिए नाक की मिनिषा लांबा ने प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी, लेकिन यह गलत हो गया और उनका लुक अच्छा होने की बजाय बिगड़ गया। हालांकि, कभी खुद मिनिषा ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि मिनिषा लांबा आखिरी बार 2014 में बिग बॉस के सीजन 8 में दिखीं थी। उन्होंने बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था हालांकि बिग बॉस के शो में मिनिषा का सफर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। मिनिषा लांबा टीवी पर डेब्यू करने वाली हैं।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक, 'मिनिषा जल्द ही सब टीवी के शो 'तेनाली राम' में एक विषकन्या का रोल करेंगी।2015 में मिनिषा लांबा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी कर ली थी।

Bollywood Tadka

मिनिषा ने फ्लॉप चल रहे फिल्मी करियर के दौरान लास वेगास में पोकर खेलना शुरु किया था। वह इंडिया की पहली ऐसी सेलिब्रिटी हैं जो प्रोफेशनल पोकर प्लेयर हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

 


 

:

minisha lambaPlastic surgerytv debut

loading...