main page

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने बच्चों मीशा-जैन के लिए मंगवाया स्वादिष्ट केक, बोले- 'हम आपसे बहुत प्यार करते हैं'

Updated 28 May, 2022 12:05:10 PM

एक्टर शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी। शादी के काफी साल बीत जाने के बाद भी कपल में बेहद प्यार देखने को मिलता है। शाहिद और मीरा ने साल 2016 में बेटी मीशा का स्वागत किया था। इसके बाद साल 2018 में दोनों बेटे जैन के पेरेंट्स बने। शाहिद और मीरा अपने बच्चों को खूब प्यार करते हैं। दोनों एक परफेक्ट पेरेंट्स की तरह हर जिम्मेदारी पूरी करने की कोशिश करते हैं। हाल ही में मीरा और शाहिद ने बेटी मीशा और बेटे जैन के लिए केक मंगवाया, जिस पर कपल ने खास मैसेज भी लिखवाया।

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी। शादी के काफी साल बीत जाने के बाद भी कपल में बेहद प्यार देखने को मिलता है। शाहिद और मीरा ने साल 2016 में बेटी मीशा का स्वागत किया था। इसके बाद साल 2018 में दोनों बेटे जैन के पेरेंट्स बने। शाहिद और मीरा अपने बच्चों को खूब प्यार करते हैं। दोनों एक परफेक्ट पेरेंट्स की तरह हर जिम्मेदारी पूरी करने की कोशिश करते हैं। हाल ही में मीरा और शाहिद ने बेटी मीशा और बेटे जैन के लिए केक मंगवाया, जिस पर कपल ने खास मैसेज भी लिखवाया। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में स्वादिष्ट वैनिला केक नजर आ रहा है। इसके ऊपर कपल ने चॉकलेट के साथ प्यारा-सा नोट लिखा- हम आपसे प्यार करते हैं मीशा और जैन, प्यार मम्मा और पापा। शाहिद और मीरा ने मीशा और जैन को सरप्राइज दिया, उन्हें बिना बताए दिया।

Bollywood Tadka

इससे पता चलता है कि दोनों अपने बच्चों से कितना प्यार करते हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा- उन्हें केक खाने दो #just फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मीरा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मीरा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है, जिन्हें फैंस खूब प्यार भी देते हैं। शाहिद के काम की बात करें तो एक्टर को हाल ही में फिल्म 'जर्सी' में देखा गया था। इस फिल्म को लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mira rajputshahid kapoortreatkidsmishazaincakeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...