main page

मीरा राजपूत की बेस्ट फ्रेंड को था शाहिद पर क्रश, बोलीं- तब मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता था

Updated 06 November, 2021 12:12:42 PM

एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों ने साल 2015 में शादी की थी। उस समय मीरा की उम्र 21 साल थी। कॉलेज के टाइम मीरा की बेस्ट फ्रेंड को शाहिद कपूर पर क्रश था। उस समय मीरा को भी नहीं पता था कि उनकी शादी शाहिद से हो जाएगी। हाल ही में मीरा ने इस बारे में खुलासा किया है।

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों ने साल 2015 में शादी की थी। उस समय मीरा की उम्र 21 साल थी। कॉलेज के टाइम मीरा की बेस्ट फ्रेंड को शाहिद कपूर पर क्रश था। उस समय मीरा को भी नहीं पता था कि उनकी शादी शाहिद से हो जाएगी। हाल ही में मीरा ने इस बारे में खुलासा किया है।

Bollywood Tadka
मीरा से पूछा गया कि क्या कभी स्क्रीन पर शाहिद को देखकर क्रश हुआ। इसका जवाब देते हुए मीरा ने कहा- 'मेरी बेस्ट फ्रेंड को शाहिद पर क्रश था। इसलिए जब मैंने उसे बताया कि मेरी शादी शाहिद से होने वाली है तो उसने ताज्जुब का ठिकाना नहीं रहा क्योंकि वह मुझे बताती रहती थी कि उसका शाहिद पर क्रश है। तब मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था। हम लोग इस बात पर आज भी हंसते हैं क्योंकि मेरी फ्रेंड स्कूल के समय से शाहिद को पसंद करती थी।' 

Bollywood Tadka
बता दें शाहिद मीरा की इस बेस्ट फ्रेंड और उसके पति से मिल भी चुके हैं। शाहिद के काम की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द फिल्म 'जर्सी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे।

Bollywood Tadka


mira rajputbest friendcrushshahid kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...