main page

लोगों को नहीं पसंद आई मीरा राजपूत की एक्टिंग, यूजर्स ने जमकर किया ट्रोल

Updated 08 August, 2018 01:42:32 PM

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में विज्ञापन के जारिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की हैं। एक कॉस्मेटिक प्रॉडक्ट के इस ऐड में मीरा राजपूत मां बनने के अनुभव को शेयर करती नज़र आ रही हैं। इसके साथ ही वह बताती नज़र आ रही हैं कि कैसे एक क्रीम की वजह से उनकी स्किन निखर गई।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में विज्ञापन के जारिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की हैं। एक कॉस्मेटिक प्रॉडक्ट के इस ऐड में मीरा राजपूत मां बनने के अनुभव को शेयर करती नज़र आ रही हैं। इसके साथ ही वह बताती नज़र आ रही हैं कि कैसे एक क्रीम की वजह से उनकी स्किन निखर गई। 

 

लेकिन यह ऐड कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें प्रॉडक्ट को इंडॉर्स करने के लिए ट्रोल किया गया जिसमें केमिकल हैं। सोशल मीडिया यूज़र्स ने उनकी एक्टिंग की भी आलोचना की। मीरा राजपूत ने यह ऐड इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिस पर लोगों ने खूब कमेंट किए। कुछ लोगों ने लिखा कि उस प्रॉडक्ट में रैटिनॉल होता है तो फिर यह प्रेग्नेंसी के दौरान मददगार कैसे है? कुछ लोगों ने मीरा का सलाह दी के वह इस को इंडॉर्स न करें। कुछ लोगों ने उन्हें याद दिलााया कि एक बार उन्होंने कहा था कि अपनी त्वचा के लिए वह मड (mud) का प्रयोग करती हैं। फिलहाल इस ऐड के ज़रिए उन्होंने दिखा दिया है कि वह काफी कैमरा फ्रेंडली हैं और एक्टिंग के गुर भी उनमें मौजूद हैं। हालांकि कुछ लोगों द्वारा मीरा की एक्टिंग की भी आलोचना की जा रही है।

: Konika

mira rajput kapoorshahid kapooracting

loading...