main page

जिम के बाहर बी-टाउन की हसीनाओं का टशन, देखें जाह्नवी,पूजा और मीरा की तस्वीरें

Updated 13 August, 2019 02:23:09 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस अपनीलुक्स और ड्रेसिंग सेंसस के लिए जानी जाती हैं। लड़कियां उनके लुक्स को फाॅलो करती हैं, चाहे फिर वह एक्ट्रेसेस का जिम लुक ही क्यों न हो। लुक्स के साथ-साथ हसीनाएं अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं, जिसके लिए वह जिम में खूब पसीना बहाती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस अपनीलुक्स और ड्रेसिंग सेंसस के लिए जानी जाती हैं। लड़कियां उनके लुक्स को फाॅलो करती हैं, चाहे फिर वह एक्ट्रेसेस का जिम लुक ही क्यों न हो। लुक्स के साथ-साथ हसीनाएं अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं, जिसके लिए वह जिम में खूब पसीना बहाती हैं। स्टार्स अपने काम में चाहे जितने मर्जी बिजी रहें लेकिन जिम उनकी लाइफ का अहम भाग है। फिट हैं तो हिट हैं, यह उनके लिए ये मूलमंत्र बन गया है। सोमवार शाम जाह्नवी कपूर, पूजा हेगड़े और शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को जिम के बाहर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka,जाह्नवी कपूर इमेज,जाह्नवी कपूर फोटो,जाह्नवी कपूर पिक्चर

जाह्नवी कपूर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रही हैं। 22 की उम्र में एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती है और अक्सर जिम आते जाते हुए नजर आती है। बीती शाम उन्हें बांद्रा के जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट कुर्ता और फ्लोरल प्रिटं पैंट-स्टाइल प्लाजो में खूबसूरत दिखीं। इस दौरान जाह्नवी बिना मेकअप के भी बेहद क्यूट नजर आईं। जिम के बाहर उन्होंने मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

Bollywood Tadka,जाह्नवी कपूर इमेज,जाह्नवी कपूर फोटो,जाह्नवी कपूर पिक्चर

काम की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों वह 'कारगिल गर्ल' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी। जाह्नवी कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 के सीक्वल में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka,पूजा हेगड़े इमेज,पूजा हेगड़े फोटो,पूजा हेगड़े पिक्चर

पूजा हेगड़े 


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'मोहन जोदाड़ो' से डेब्यू कर चुकी पूजा हेगड़े को भी बीते दिन बांद्रा के जिम के बाहर देखा गया। इस दौरान पूजा ब्लैक क्राॅप टाॅप और स्किनफिट जैगिंग में स्टाइलिश दिखीं। उन्होंने अपने लुक को खुले बाल और शेड्स कम्पलीट किया था। जिम के बाहर पूजा ने मीडियो को मुस्कुरात हुए पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फैंस हैं। 

Bollywood Tadka,पूजा हेगड़े इमेज,पूजा हेगड़े फोटो,पूजा हेगड़े पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा इन दिनों महेश बाबू के साथ 'महर्षि' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा पूजा जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी दिखेंगी।   

Bollywood Tadka, मीरा राजपूत इमेज, मीरा राजपूत फोटो, मीरा राजपूत पिक्चर 

मीरा राजपूत


एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीता शाम मीरा जिम के बाहर दिखीं। इस दौरान वह व्हाइट टाॅप औक कैप्री में कूल लुक में दिखीं। इस दौरान वह नो मेकअप लुक में दिखीं। मीरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वयारल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka, मीरा राजपूत इमेज, मीरा राजपूत फोटो, मीरा राजपूत पिक्चर 

: Smita Sharma

mira rajputpooja hegdejanhvi kapoorgym lookpicturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...