main page

ऐड को लेकर ट्रोल हुई मीरा राजपूत, दिया करारा जवाब

Updated 14 August, 2018 05:21:27 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में एक ऐड के जरिए एक्टिंग डेब्यू किया है। हालांकि मीरा के पहले ऐड शूट कराना वो भी एंटी एजिंग क्रीम के लिए फैंस को रास नहीं आया और उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। अब मीरा ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में एक ऐड के जरिए एक्टिंग डेब्यू किया है। हालांकि मीरा के पहले ऐड शूट कराना वो भी एंटी एजिंग क्रीम के लिए फैंस को रास नहीं आया और उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। अब मीरा ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। 

 

Bollywood Tadka

 

मीरा ने एक इंटरव्यू में कहा, 'इंटरनेट एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां तक सभी की पहुंच है। लोग जो महसूस करते हैं, वे कह सकते हैं। हर किसी के अपने विचार हैं। ऐसा हो नहीं सकता है कि सभी लोग आपसे प्यार करें। मैंने हमेशा अपने विचार खुलकर रखे हैं और मैं जो महसूस करती हूं उसे बयां करने से कभी पीछे नहीं हटी।'

 

Bollywood Tadka

बता दें मीरा ने ये ऐड मीरा ने ये ऐड कमर्शियल स्किन केयर ब्रांड ओले के लिए किया था, जिसमें मीरा बता रही थीं कि कैसे एक क्रीम की वजह से उनकी स्किन निखर गई लेकिन उनके फैंस को मीरा का ये ऐड करना पसंद नहीं आया और मीरा को आड़े हाथों लिया और ऐसे प्रोडक्ट को इंडॉर्स करने के लिए ट्रोल कर दिया, जिसमें केमिकल हैं।

: Konika

Mira RajputTrolled

loading...