main page

मीरा राजपूत ने शेयर की गोवा वेकेशन की तस्वीरें, पति शाहिद ने फ्लर्ट करते हुए कहा- 'मैं जादू तुम्हारी आंखों में देखता हूं'

Updated 28 January, 2021 01:14:42 PM

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती रहती है। शाहिद और मीरा हाल ही में गोवा वेकेशन से लौटे हैं। जिसकी तस्वीरें मीरा लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। हाल ही में मीरा ने गोवा वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही हैं। शाहिद इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर मीरा के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती रहती है। शाहिद और मीरा हाल ही में गोवा वेकेशन से लौटे हैं। जिसकी तस्वीरें मीरा लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। हाल ही में मीरा ने गोवा वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही हैं। शाहिद इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर मीरा के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में मीरा समुद्र के किनारे नजर आ रही है। मीरा ने रेड और ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है। हाई बन से मीरा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक मे मीरा काफी हॉट नजर आ रही है। तस्वीरों को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा- 'हर पल में मैजिक देखिए' इस पर शाहिद ने कमेंट करते हुए लिखा- 'मैं ये जादू आपकी आंखों में देखता हूं।' फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


बता दें मीरा और शाहिद की शादी 2015 में हुई थी। अब दोनों के दो बच्चे हैं बेटी मीशा कपूर और बेटा जैन कपूर। शाहिद बहुत जल्द फिल्म 'जर्सी' में नजर आने वाले हैं। शाहिद ने  'जर्सी' की शूटिंग खत्म करने के बाद ही गोवा वेकेशन पर जाने का फैसला लिया था।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

mira rajputsharegoavacationphotoshusband shahid kapoorcommentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...