main page

Switzerland Vacation: रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर मीरा ने दिए पोज, समंदर की लहरों के बीच नंगे पांव चिल करती दिखीं शाहिद की वाइफ

Updated 26 June, 2022 11:38:07 AM

एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मीरा अपने मजेदार पोस्ट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। इन दिनों वह स्विटजरलैंड में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से उन्होंने अपनी खूबसूरत लम्हों की तस्वीरें शेयर की हैं। मीरा राजपूत की ये तस्वीरें देख फैंस का दिन बन जाएगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूर रहती हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मीरा अपने मजेदार पोस्ट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। इन दिनों वह स्विटजरलैंड में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से उन्होंने अपनी खूबसूरत लम्हों की तस्वीरें शेयर की हैं। मीरा राजपूत की ये तस्वीरें देख फैंस का दिन बन जाएगा।

 

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मीरा राजपूत समंदर किनारे चिल करती हुई पोज दे रही हैं। इसके अलावा उन्होंने बीच के खूबसूरत पलों का वीडियो भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka


 

एक तस्वीर में शाहिद की वाइफ चिलकती धूप में रेलवे ट्रैक पर खड़ी होकर कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान उनके पीछे का नजारा देखने ही लायक है। 

 


नेचर के अलावा मीरा ने रेस्टोरेंट में शानदार पोज देते हुए की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


फैंस को मीरा की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और वह कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

 


वर्कफ्रंट पर, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल ने साल 2016 में बेटी मीरा और 2018 में बेटे ज़ैन का स्वागत किया। 

Content Writer: suman prajapati

Mira RajputsharesglimpsesSwitzerland VacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...