main page

मीरा राजपूत ने हेयर ट्रांसफॉर्मेशन लुक में शेयर की तस्वीरें, देवर ईशान खट्टर ने किया ऐसा कमेंट

Updated 03 July, 2021 12:18:21 PM

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मीरा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मीरा ने अपने हेयर ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की है, जिसका मीरा के देवर ईशान खट्टर के देवर ने कमेंट किया है।

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मीरा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मीरा ने अपने हेयर ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की है, जिसका मीरा के देवर ईशान खट्टर के देवर ने कमेंट किया है। 

Bollywood Tadka
मीरा ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली में मीरा अपना हेयरकट दिखाती हुई नजर आ रही है। मीरा कैमरे की तरफ नहीं देख रही है। दूसरी में मीरा कैमरे की तरफ देख कर हेयरकट दिखा रही है। मीरा ने मास्क लगाया हुआ है। मीरा ने फ्लोरल टॉप पहना हुआ है। इस लुक में मीरा गार्जियस लग रही है। तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने लिखा- अपनी हेयरी गॉडमदर के साथ मैं रीफ्रेश महसूस कर रही हूं। इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। मीरा के देवर ईशान खट्टर ने भी कमेंट किया है। ईशान ने लिखा- 'आप हेयरी गॉडमदर बताने का मौका कैसे छोड़ सकती हैं'।

Bollywood Tadka
बता दें मीरा और ईशान के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है। मीरा ने बीते दिनों ईशान के साथ तस्वीर भी शेयर की थी। जिसमें मीरा ईशान के गले लगी नजर आई थी। देवर-भाभी की लविंग कैमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था। ईशान के काम की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में ईशान के साथ कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mira rajputshareshair transformation lookishaan khattercommentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...