main page

सन लाइट का मजा लेते हुए मीरा राजपूत ने शेयर की तस्वीर, शाहिद बोले- बेटे जैन जैसी लग रही हो

Updated 01 August, 2021 11:25:19 AM

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। मीरा की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। मीरा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मीरा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसपर शाहिद ने कमेंट किया है।

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। मीरा की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। मीरा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मीरा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसपर शाहिद ने कमेंट किया है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में मीरा ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रही है। मीरा ने ओपन हेयर्स और कैप से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में मीरा बहुत प्यारी लग रही है। मीरा सनलाइट का मजा लेते हुए दिखाई दे रही है। मीरा स्माइल लोगों का ध्यान खींच रही है। तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने लिखा- कवर मी इन शनशाइन ☀️ फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

शाहिद ने भी मीरा की इस तस्वीर पर कमेंट किया है। शाहिद ने लिखा- Ditto zain

Bollywood Tadka
बता दें शाहिद और मीरा ने 2015 में शादी की थी। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। कपल एक-साथ काफी खुश हैं। दोनों के दो बच्चे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

mira rajputsharesphotohusband shahid kapoorcommentsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...