main page

प्री-वेडिंग फंक्शन में गर्लगैंग के साथ मीरा की मस्ती, पिंक गाउन में गॉर्जियस दिखीं 'मिसेज कपूर'

Updated 03 February, 2020 11:11:53 AM

एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत रविवार अपने फ्रेंड का प्री-वेडिंग फंकशन अटैंड करने पहुंची। फंक्शन के बाद मीरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर गर्लगैंग के साथ स्टनिंग तस्वीरें शेयर की। तस्वीरें शेयर करने के कुछ ही घंटों में उनकी तस्वीरों को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर हसीना की ये खूबसूरत तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत रविवार अपने फ्रेंड का प्री-वेडिंग फंकशन अटैंड करने पहुंची। फंक्शन के बाद मीरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर गर्लगैंग के साथ स्टनिंग तस्वीरें शेयर की। तस्वीरें शेयर करने के कुछ ही घंटों में उनकी तस्वीरों को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर हसीना की ये खूबसूरत तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
इन तस्वीरों में मीरा ने अपने एक सोलो तस्वीर भी शेयर की हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान मीरा ने वन ऑफ शोल्डर पिंक गाउन में गॉर्जियस नजर आ रही हैं। इस लुक के साथ हसीना ने हैंडपर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

मैचिंग नेकलेस, मिनिमल मेकअप और स्टाइलिश हेयरस्टाइल मीरा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए मिसेज कपूर कन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
अन्य तस्वीरों में मीरा गर्लगैंग के साथ मस्ती करती हुई दिखाई  दे रही हैं। किलर स्माइल में एक्ट्रेस का ये अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka
इतना ही नहीं, फैंस भी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर कमैंट्स कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Edited By: suman prajapati

mira rajputsharespicsfreindpre-wedding bashBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...