main page

बेबी बंप के साथ जल्द ही स्क्रीन पर दिखेंगी मीरा राजपूत, प्रेग्नेंसी में की शूटिंग पूरी

Updated 22 July, 2018 11:27:33 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। अक्सर मीरा को बेबी बंप के साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं मीरा को खबरें सामने आ रही हैं कि वह जल्द ही अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान स्क्रीन...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत दूसरी बार पेरेंट्स बनने वाले हैं। अक्सर मीरा को बेबी बंप के साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं मीरा को खबरें सामने आ रही हैं कि वह जल्द ही अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि मीरा ने एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की है। जानकारी के मुताबिक ये एक इंटरनेशनल बेबी प्रोडक्ट के लिए ये एड शूट है। ये दूसरी बार है, जब मीरा प्रेग्नेंसी के दौरान एड कर रही हैं। दरअसल, इससे पहले मीरा यशराज स्टूडियाे में एक एड शूट कर चुकी हैं। मीरा अक्टूबर में अपने दूसरे बच्चों को जन्म दे सकती हैं। 

Bollywood Tadka

मीरा कैमरा फ्रैंडली हैं। वह अक्सर कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज देती हुई नजर आती हैं। मीरा अपने कैजुअल स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उन्हें ज्यादा मेकअप करना भी नहीं पसंद है। आए दिन उनकी बेबी बंप के साथ तस्वीरें सामने आती रहती हैं। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर पति शाहिद और बेटी मीशा के साथ तस्वीरें शेयर करते रहती हैं।

Bollywood Tadka


 

:

mira rajputshahid kapoortv adpregnancybaby bump

loading...