main page

जिम के बाहर स्पॉट हुई मीरा राजपूत, स्टाइलिश अंदाज में खिलखिलाते हुए दिए पोज

Updated 13 June, 2019 12:38:35 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह अपनी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। मीरा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती है। मीरा भी पति की तरह फिटनेस फ्रीक हैं। आए दिन उनको जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। वैसे तो मीरा हमेशा शाहिद के साथ जिम में स्पॉट होती हैं। हाल ही में एक बार फिर उनको जिम के बाहर क्लिक किया गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह अपनी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। मीरा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती है। मीरा भी पति की तरह फिटनेस फ्रीक हैं। आए दिन उनको जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है।

 

Bollywood Tadka

 

वैसे तो मीरा हमेशा शाहिद के साथ जिम में स्पॉट होती हैं। हाल ही में एक बार फिर उनको जिम के बाहर क्लिक किया गया। 

 

Bollywood Tadka

 

मीरा अक्सर अपने जिम लुक के कारण सुर्खियों में रहती हैं, इस दौरान मीरा ने मल्टी कलर की स्किनफिट जैगिंग के साथ ग्रे कलर का टॉप पहना हुआ था। साथ में ब्लैक हैंडबैग उनकी लुक को कम्पलीट कर रहा था। यहां मीरा ने कैमरा देख खिलखिलाते हुए पोज दिए। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर करीब 16 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी जुलाई 2015 में हुई थी।

 

Bollywood Tadka

 

दोनों के दो बच्चे भी हैं मीशा और जैन कपूर। मीरा और शाहिद को अक्सर टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। दोनों अपने प्यार को जाहिर करने से बिल्कुल हिचकिचाते नहीं हैं।

 

Bollywood Tadka

: Konika

mira rajputspottedgymshahid kapoorBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...