main page

रिप्ड जींस में सैलून के बाहर दिखीं शाहिद की बंदी, बेटी का हाथ थाम यूं दिए पोज

Updated 11 August, 2019 06:53:48 PM

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनको बेटी मीशा के साथ बांद्रा के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया।

मुंबई: एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उनको बेटी मीशा के साथ बांद्रा के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। मीशा और मीरा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka,मीरा राजपूत इमेज, मीरा राजपूत फोटो, मीरा राजपूत पिक्चर 

इस दौरान मीरा ग्रे टॉप के साथ ब्लैक रिप्ड जींस में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इसके साथ बिना मेकअप उन्होंने स्लीपर पहन रखी थी और बालों को खुला छोड़ा था।

Bollywood Tadka, मीरा राजपूत इमेज, मीरा राजपूत फोटो, मीरा राजपूत पिक्चर 

इस लुक में वो काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। वहीं, मीशा व्हाइट फ्रॉक में काफी क्यूट दिख रही हैं। सैलून के बाहर मीशा मम्मी मीरा का हाथ थामें हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka, मीरा राजपूत इमेज, मीरा राजपूत फोटो, मीरा राजपूत पिक्चर 

सैलून के बाहर आते ही मीशा पैपराजी को देख क्यूट एक्सप्रेशन बनाने लगी। तस्वीरों में मां-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर मीशा औऱ मीरा की तस्वीरें छाई हुई हैं। 

Bollywood Tadka, मीरा राजपूत इमेज, मीरा राजपूत फोटो, मीरा राजपूत पिक्चर 

बता दें कि शाहिद की पत्नी मीरा फिटनेस फ्रीक हैं। उनको अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। फैशन सेंस के मामले में भी मीरा अक्सर अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करती हैं। 

 

 

: Neha

mira rajputsaloonmisha rajputdaughterlatest picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsevententertainment newsspotted

loading...