main page

डिलिवरी के बाद बेटी मीशा का हाथ थामें स्पाॅट हुई मीरा,क्यूट तस्वीरें आईं सामने

Updated 02 November, 2018 08:43:27 AM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की कुछ तस्वीरें सामने आई है। दरअसल, मीरा को हाल ही में बेटी मीशा के स्कूल के बाहर स्पाॅट किया गया। तस्वीरों में मीरा ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की कुछ तस्वीरें सामने आई है। दरअसल, मीरा को हाल ही में बेटी मीशा के स्कूल के बाहर स्पाॅट किया गया। तस्वीरों में मीरा ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं मीशा पर्पल कलर की फ्रॉक पहने क्यूट लग रही हैं।  इस दौरान मां-बेटी एक दूसरे के साथ काफी अच्छी लग रही हैं। तस्वीरों में साफ है कि बेटे जैन कपूर के जन्म के बाद अपनी बॉडी पर काफी ध्यान दे रही है। बहुत जल्द मीरा ने पहले की तरह फिट और स्लिम लुक रीगेन कर लिया है।

Bollywood Tadka

एक दिन पहले ही मीरा ने सोशल मीडिया के जरिए बेटी मीशा के साथ बेटे जैन कपूर की एक तस्वीर को शेयर की थी। तस्वीर में जैन झूले में लेटे हुए दिखाई दिए तो वहीँ बड़ी बहन मीशा उनके पास खड़ी हो कर उनको देखती दिख रही हैं। इस फोटो में मीशा और जैन एक दूसरे के साथ काफी क्यूट लग रहे थे।
Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ दिन पहले  मीरा महीने भर के बेटे को गोद में लिए घर के बाहर स्पॉट की गई थीं। इस दौरान उनकी बड़ी बेटी मीशा भी उनके साथ ही थी।

 

 

: Neha

misha kapoormira rajputshahid kapoorlatest picturesspottedplay school

loading...