main page

चमत्कार! 'बिग बॉस' फेम Abdu Rozik की बढ़ रही हाइट, 'छोटे भाईजान' ने पोस्ट शेयर कर दी गुड न्यूज

Updated 06 April, 2023 01:10:22 PM

इस खबर से अब्दू के फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तजाकिस्तानी सिंगर अब्दू रोजिक बिग बॉस 16 के बाद से काफी ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं। उनकी फैन फ्लॉइंग में भी इजाफा हुआ है। अपनी क्यूटनेस से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाले अब्दू अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी अपडेट शेयर करते रहते हैं। वहीं, हाल ही में अब्दू ने एक ऐसी गुड न्यूज शेयर की है। जिसे सुन हर कोई अचंभित हो गया है।

 

अब्दू रोजिक ने शेयर की गुड न्यूज
दरअसल, अब्दू रोजिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया है कि उनकी हाइट बढ़ रही है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- "क्या आप अंतर देख सकते हैं? डॉक्टर्स ने कहा था कि मैं अब ग्रो नहीं कर पाऊंगा क्योंकि मेरे पास जीरो पर्सेंट ग्रोथ हार्मोन हैं। अलहमदुलिल्लाह ये चमत्कार है, आप सभी के प्यार, सपोर्ट और दुआओं का नतीजा है कि मैं ग्रो कर रहा हूं।" इस खबर से अब्दू के फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

अब्दू के लिए फैंस हुए खुश
एक फैन ने अब्दू के फोटो पर कमेंट कर लिखा- "अब्दू रोजिक तुम बहुत प्यारे हो।" एक और फैन नें लिखा- "भगवान सब ठीक कर देता है।" एक अन्य फैन ने लिखा- "सच में, यह एक चमत्कार है वो भी इस उम्र में। ईश्वर है। तुम एक देवदूत हो। सबका प्यार और ईश्वर का आशीर्वाद आपके साथ है। मुस्कुराते रहो और बढ़ते रहो। प्रसन्न रहें। हम भी आपको ऐसे ही प्यार करते हैं। भगवान अब्दु को आशीर्वाद दे...।"

इस बीमारी से जूझ रहे हैं अब्दू 
गौरतलब है कि 19 साल के अब्दू रोजिक की हाइट 3 फीट 1 इंच है। वह ग्रोथ हॉर्मोन डिफिशिएंसी से जूझ रहे थे। उन्हें 5 साल की उम्र में रिकेट्स हो गया था। इसका इलाज सम्भव था लेकिन फैमिली में आर्थिक अभाव के कारण वो इसका इलाज नहीं करवा सके। हालांकि, अब इस खबर से अब्दू के लिए एक उम्मीद की किरण जगी है। 

Content Editor: kahkasha

Abdu RozikBig Boss 16Abdu Rozik HeightAbdu Rozik Shared Good NewsAbdu Rozik BurgirEntertainment News

loading...