main page

सामने आया मिर्जापुर-2 का टीजर, कालीन भैया ने किया इंस्टाग्राम पर डेब्यू!

16 November, 2019 03:36:43 PM

बहुप्रशंसित शो ''मिर्जापुर सीजन 1'' के लॉन्च की पहली सालगिरह के अवसर पर, अमेजन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर के दूसरे सीजन की झलक शेयर की है।...

नई दिल्ली। बहुप्रशंसित शो 'मिर्जापुर सीजन 1' के लॉन्च की पहली सालगिरह के अवसर पर, अमेजन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर के दूसरे सीजन की झलक शेयर की है। दिलचस्प बात यह है कि पंकज त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया ने आज इंस्टाग्राम की दुनिया में अपना डेब्यू भी किया है। अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर करते हुए लिखा कि सीजन 2 के आने वाले तूफान का एहसास हो रहा है ना ?

 

 

 

 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

 

 

 

 

 

 

 

 

हम बनाएँगे instagram को मिर्ज़ापुर #HappyBirthdayMirzapur #MirzapurS2 @primevideoin @yehhaimirzapur @excelmovies

नव॰ 15, 2019 को 10:56अपराह्न PST बजे को Pankaj Tripathi (@pankajtripathi) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वही, पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर की एक साल की सालगिरह पर अपनी उत्सुकता साझा करते हुए लिखा, 'मिर्जापुर को एक साल हो गया है, और यह एक दमदार साल रहा है! मिर्जापुर वह शो है जिसके माध्यम से मुझे दर्शकों से बेशुमार प्यार और प्रशंसा मिली है। यह शो इस कदर आइकोनिक बन गया है कि मैं जहां भी जाता हूं, मुझे प्रशंसक अक्सर कालीन भैया के नाम से संबोधित करते है।

अमेजन प्राइम वीडियो ने शानदार तरीके से शो को प्रस्तुत किया है। अगले सीजन के लिए प्रशंसकों के बीच बहुत अधिक प्रत्याशा है और मुझसे अक्सर पूछा जाता है कि यह कब रिलीज होगा। मैं भी सीजन दो को लेकर उत्साहित हूं, इसलिए मेरे लिए मिर्जापुर के पहले जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम की शुरुआत करना और साथ ही मेरे एवं शो के प्रशंसकों के साथ दूसरे सीज़न की झलक साझा करने के लिए है, यह एक उचित विकल्प है!'पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले पोस्ट के रूप में टीजर शेयर किया है और लिखते है कि हम बनाएंगे इंस्टाग्रामको मिर्जापुर।

 

 

 

 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

 

 

 

 

 

 

 

 

हम बनाएँगे instagram को मिर्ज़ापुर #HappyBirthdayMirzapur #MirzapurS2 @primevideoin @yehhaimirzapur @excelmovies

नव॰ 15, 2019 को 10:56अपराह्न PST बजे को Pankaj Tripathi (@pankajtripathi) द्वारा साझा की गई पोस्ट

यह दो भाइयों की कहानी है जो सत्ता के आईडिया से प्रभावित है, मिर्जापुर भारत के दिल और युवाओं का एक बड़ा चित्रण है। यह एक ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और तपस्या से छेड़छाड़ करते हैं और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है। पुनीत कृष्णा और करण अंशुमान द्वारा रचित, अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की 'मिर्जापुर' गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनी यह श्रृंखला रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है।


Mirzapur 2pankaj tripathiali afzalvikrant messiweb seriesमिर्जापुर 2पंकज त्रिपाठीअली अफजल
loading...