main page

निधन से चंद दिनों पहले खुलकर जिंदगी के मजे ले रहे थे 'मिर्जापुर' के ललित, वायरल वीडियो में दोस्त के साथ डांस करते दिखे ब्रह्मा मिश्रा

Updated 03 December, 2021 04:36:45 PM

वेबसीरीज ''मिर्जापुर'' में मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा का बीते दिन हार्ट अटैक से निधन हो गया। ब्रह्मा की लाश तीन दिन तक बाथरूम में पड़ी रही। घर से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अंदर जाकर एक्टर के शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ब्रह्मा के निधन से उनके दोस्त और फैंस काफी दुखी हैं। इसी बीच ब्रह्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपने दोस्त के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई. वेबसीरीज 'मिर्जापुर' में मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा का बीते दिन हार्ट अटैक से निधन हो गया। ब्रह्मा की लाश तीन दिन तक बाथरूम में पड़ी रही। घर से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अंदर जाकर एक्टर के शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ब्रह्मा के निधन से उनके दोस्त और फैंस काफी दुखी हैं। इसी बीच ब्रह्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपने दोस्त के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka
इस वीडियो में ब्रह्मा मिश्रा अपने एक दोस्त के साथ 'In Da Ghetto' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। एक्टर काफी खुश नजर आ रहे है। इस वीडियो को देख भावुक हो रहे हैं।

बता दें ब्रह्मा ने अपने करियर की शुरुआत 2013 में चोर चोर सुपर चोर से की थी। उनकी आखिरी फिल्म 2021 में तापसी पन्नू के साथ आई 'हसीन दिलरुबा' थी। जिसमें उनका छोटा सा ही रोल था। मिर्जापुर के अलावा ब्रह्मा ने फिल्म केसरी, मांझी और बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम किया था।

Bollywood Tadka


mirzapur actorbrahma mishradance videoviralfrienddeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...