main page

अमेजन ऑरिजिनल सीरीज़ 'मिर्ज़ापुर सीजन 2' ने रचा इतिहास, जल्द सीजन 3 की होगी एंट्री!

Updated 12 November, 2020 01:21:32 PM

हले सीज़न की उल्लेखनीय सफलता के बाद, अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ मिर्जापुर ने अपने दूसरे सीज़न के साथ इतिहास रच दिया है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज घोषणा करते हुए बताया कि यह रॉ और इंटेंस क्राइम ड्रामा भारत में अमेज़ॅन पर अपनी रिलीज़ के महज 7 दिनों में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है...

नई दिल्ली। पहले सीज़न की उल्लेखनीय सफलता के बाद, अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ मिर्जापुर ने अपने दूसरे सीज़न के साथ इतिहास रच दिया है। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज घोषणा करते हुए बताया कि यह रॉ और इंटेंस क्राइम ड्रामा भारत में अमेज़ॅन पर अपनी रिलीज़ के महज 7 दिनों में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है। मिर्जापुर के सीज़न 2 की सफलता का आनंद लेते हुए, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने श्रृंखला के सीज़न 3 को भी हर झंडी देने की घोषणा कर दी है, जिसने इस उत्सुकता को अधिक बढ़ा दिया है।

मिर्ज़ापुर के हालिया सीज़न को प्रशंसकों और आलोचकों से इसकी मनोरंजक कहानी और शानदार प्रदर्शन के लिए मिली समान सराहना ने, इस शो के साथ फैंनडम का एक अलग जोश और जुनून देखने मिला है। मिर्जापुर के दूसरे सीज़न को न केवल सबसे अधिक देखा गया है, बल्कि उल्लेखनीय रूप से लगभग अधिकतम दर्शकों ने लॉन्च के महज 48 घंटों के भीतर दूसरे सीज़न को बिंज-वॉच करते हुए एक नया बेंचमार्क स्थापित कर दिया है।

पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, दिव्यांन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, हर्षिता शेखर गौड़ की मुख्य भूमिका के साथ-साथ अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे कलाकारों के साथ शो को दुनिया भर से बड़े पैमाने पर प्रशंसा और वियुअरशिप मिल रही है। इस सीज़न में विजय वर्मा, प्रियांशु पेन्युलि और ईशा तलवार भी नज़र आईं थी जिन्होंने अपनी भावुक और स्तरित प्रस्तुतियों के साथ दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ दी है।

शो के प्रशंसकों को यह जानकर प्रसन्नता होगी कि एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित की गई श्रृंखला के तीसरे सीज़न को हरी झंडी मिल गयी है। 

अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया से इंडियन ऑरिजिनल की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने साझा किया, "अमेज़ॅन में, हम अपने ग्राहकों की पसंद को सबसे आगे रखते हैं। मिर्जापुर के नए सीज़न को मिली भारी प्रतिक्रिया, हमारी प्रतिबद्धता और प्रयासों का एक उदहारण है। पिछले दो वर्षों में, दर्शक मिर्जापुर के विशाल ब्रह्मांड और इसके पात्रों के साथ जुड़ते रहे। इस सीज़न के लिए उन्होंने शो पर जो प्यार बरसाया है, वह अभूतपूर्व है। यह उत्साहजनक प्रतिक्रिया हमें ऐसा कंटेंट बनाने की ओर प्रेरित करता है जो रोमांचक, अनोखी और कुछ ऐसा हो जिससे हमारे दर्शक बार-बार प्यार में पड़ सकते हैं। एक्सेल मीडिया और एंटरटेनमेंट के साथ हमारा सहयोग हमेशा अद्भुत रहा है और हम इस सफलता को उनके साथ साझा करके खुश हैं।”

एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कहा, ''दो शानदार सीजन के साथ, मिर्जापुर एक वैश्विक सनसनी बन गया है और ऐसा मुमकिन कर दिखाने के लिए हमें अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने में खुशी हो रही है! नए सीज़न के प्रति दर्शकों के भारी रुझान और दर्शकों के प्यार की झलक इसकी रिलीज़ के कुछ दिनों के भीतर ही सोशल मीडिया पर मिली प्रतिक्रियाओं के माध्यम से देखी गई और हम वास्तव में प्रतिक्रिया से विनम्र महसूस कर रहे हैं।"


mirzapurmirzapur seriesmirzapur season 3amazon prime videoamazon original series
loading...