main page

बड़ी हुईं शाहिद और मीरा की लाडली, ये खास तस्वीरें देखकर यकीनन चौंक जाएंगे आप

Updated 21 January, 2018 04:43:18 PM

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अक्सर अपनी लाडली बेटी मीशा के साथ समय बिताते नजर आते हैं और उन्हीं पलों की तस्वीरेें भी सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। मीरा और शाहिद की बेटी मीशा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। हाल ही में मीशा मम्मी मीरा के साथ स्पॉट हुईं। इन तस्वीरों में मीशा अपनी मम्मी मीर

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अक्सर अपनी लाडली बेटी मीशा के साथ समय बिताते नजर आते हैं और उन्हीं पलों की तस्वीरेें भी सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। मीरा और शाहिद की बेटी मीशा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में मीशा मम्मी मीरा के साथ स्पॉट हुईं। इन तस्वीरों में मीशा अपनी मम्मी मीरा के हाथ थामें हुए दिखी लेकिन इन तस्वीरों में एक खास बात देखने को मिली।

Bollywood Tadka

दरअसल, इस दौरान मीशा ने स्कूल ड्रैस पहन रखी थी जिसमें वह बेहद क्यूट और एक्टिव नजर आईं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपनी मम्मी का हाथ पकड़ा हुआ था जिस दौरान वह काफी खुश लग रही थी। वहीं मम्मी मीरा भी सिंपल ग्रे श्रग और व्हाइट टी शर्ट पहने हुए सिंपल और रॉयल लुक में दिखी। दोनों एक साथ काफी क्यूट लग रही थी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इसके अलावा सोशल साइट पर मीशा की एक और तस्वीर काफी वायरल हो रही है। वैसे आजकल को बच्चों को अपने पेरेंट्स की चीज़ों से खेलना पसंद आता है।

Bollywood Tadka

मीशा ने भी कुछ ऐसा किया है उन्होंने अपने पापा शाहिद के जूतों को पहनकर कैमरे के लिए पोज़ दिया। शाहिद ने लाडली बेटी की तस्वीर को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि “लगता है कि मीशा ने भार ग्रहण करने का फैसला कर लिया है। वैसे मीशा की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं।   

Bollywood Tadka

:

shahid kapoorMira Rajputmisha kapoorplay school

loading...