main page

'धांधली' से मिस वर्ल्ड बनीं प्रियंका चोपड़ा..मिस बार्बाडोस ने लगाया 'देसी गर्ल' को फेवर देने का आरोप, किए ये खुलासे

Updated 03 November, 2022 04:12:17 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर लोगों का दिल जीत लिया था। इसके बाद प्रियंका की बुलंदियों के सारे रास्ते खुल गए थे। अब सालों बाद मिस बार्बाडोस ने प्रियंका चोपड़ा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने खुलासा किया कि मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता 2000 के दौरान प्रियंका चोपड़ा को कई

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर लोगों का दिल जीत लिया था। इसके बाद प्रियंका की बुलंदियों के सारे रास्ते खुल गए थे। अब सालों बाद मिस बार्बाडोस ने प्रियंका चोपड़ा पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने खुलासा किया कि मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता 2000 के दौरान प्रियंका चोपड़ा को कई फेवर दिए गए ताकि वह जीत सकें। यह खुलासा उन्होंने यूट्यूब पर अपलोड वीडियो में किया है।
 

Bollywood Tadka


वीडियो में लैलानी मिस यूएसए 2022 को लेकर हुए विवाद के बारे में बताती है। इसमें हाल ही में धांधली का आरोप लगाया गया है। वह बताती हैं, इस वाकये से उन्हें अपना अनुभव याद आया है। उन्होंने बताया कि मिस वर्ल्ड 1999 में भी भारत से थी। वहीं मिस वर्ल्ड 2000 भी भारत से ही थी। उन्होंने यह भी कहा कि जब इन दोनों को चुना गया था तब एक स्पोंसर भारतीय भी था।

 

लैलानी कहती हैं,"मैं सचमुच मिस वर्ल्ड में उसी चीज़ से गुजरी। मैं मिस बारबाडोस थी और जिस साल मैं गई तो भारत से चुना गया था। मैं आपको याद दिलाना चाहती हूं कि एक वर्ष पहले भी भारत से ही मिस वर्ल्ड चुनी गई थी। तब शो का स्पोंसर जी टीवी था, जोकि भारतीय कंपनी है।'

 

लैलानी ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता 2000 के दौरान प्रियंका चोपड़ा को फेवर देने की बात भी कही है। वह कहती है, 'प्रियंका का गाउन अच्छा बनाया गया था। उन्हें खाना अपने घर में मिलता था। उनकी फोटो अखबार में बड़ी छपती थी। जबकि अन्य लडकियों को साथ में खड़ा करके एक साथ फोटो खिंची जाती थी।' उन्होंने बताया कि कैसे प्रियंका को स्विमसूट प्रतियोगिता के दौरान सारंग पहनने की अनुमति दी गई जबकि अन्य को नहीं। 

लीलानी ने कहा, "जाहिर तौर पर वह अपनी त्वचा की टोन को समान करने के लिए कुछ स्किन टोन क्रीम का उपयोग कर रही थी और यह बहुत ही भद्दी थी। मैंने यह नहीं कहा कि यह ब्लीचिंग क्रीम थी, यह स्किन टोन क्रीम थी। यह काम नहीं कर रहा था और एक्ट्रेस की त्वचा धब्बेदार थी इसलिए वह अपने सारंग को हटाना नहीं चाहती थी। तो वास्तविक निर्णय के दौरान वह वास्तव में एक पोशाक में है।"

लीलानी ने यह भी उल्लेख किया कि एक प्रतियोगी को विशेष उपचार पाने के लिए दोषी नहीं ठहराया जा सकता है, उन्होंने व्यक्तिगत रूप से प्रियंका को 'अप्रिय' भी पाया। प्रियंका चोपड़ा के साथ मेरी एकमात्र समस्या यह है कि उसे प्रतियोगिता में जानना, वह बिल्कुल पसंद नहीं थी। और वह मेघन मार्कल की सबसे अच्छी दोस्त है। वीडियो को रेडिट पर भी शेयर किया गया और भारतीयों ने जीत के लिए प्रियंका का बचाव किया।


 

Content Writer: suman prajapati

co-competitorMiss BarbadosallegesfavouritismMiss WorldPriyanka ChopraHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...