main page

Chak De Phatte का बैनर थाम हरनाज संधू की ग्रैंड एंट्री,मिस यूनिवर्स ने किसी के साथ ली सेल्फी तो किसी को दी जादू की झप्पी

Updated 17 March, 2022 12:27:42 PM

साल 2021 में  हरनाज कौर संधू ने 70वें मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व किया और ताज अपने नाम किया था।  हरनाज ने 21 साल बाद भारत के लिए मिस यूनिवर्स का ताज जीत सालों बाद देश का सीना गर्व से चौड़ा किया था।सिर्फ 21 साल की उम्र में उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया। ये पूरे भारत के लिए गर

मुंबई: साल 2021 में  हरनाज कौर संधू ने 70वें मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व किया और ताज अपने नाम किया था। हरनाज ने 21 साल बाद भारत के लिए मिस यूनिवर्स का ताज जीत सालों बाद देश का सीना गर्व से चौड़ा किया था।

Bollywood Tadka

सिर्फ 21 साल की उम्र में उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया। ये पूरे भारत के लिए गर्व के पल थे। आज पूरा देश हरनाज पर नाज करता है।

Bollywood Tadka

मिस यूनिवर्स का ताज सिर पर सजाने के बाद से ही हरनाज चर्चाओं में रहती हैं। लोग उनकी झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर मिस यूनिवर्स खबरों में हैं। दरअसल, मिस यूनिवर्स को वीरवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। 

Bollywood Tadka

हरनाज संधू जैसे ही विदेश से अपने वतन लौटी तो  लड़कियों ने मिस यूनिवर्स गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। दरअसल,विदेश में हरनाज ने मिस यूनिवर्स संगठन द्वारा आयोजित कराए गए कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था। इस कार्यक्रमों से फ्री होने के बाद हरनाज वापस भारत आ गई हैं।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद हरनाज को उनकी कई लेडी सपोर्ट्स ने घेर लिया और उनके साथ खूब तस्वीरें खिंचवाईं। इस दौरान हरनाज ने एक बाथ में तिरंगा थामा था तो दूसरे में Chak De Phatte हरनाज का बैनर पकड़ा था। लुक की बात करें तो हरनाजपिंक आउटफिट में ग्लैमरस दिखीं। उन्होंने स्ट्रेट हेयर और मिनिमल मेकअप से लुक को पूरा किया था।

Bollywood Tadka


फैन को जादू की झप्पी देती हरनाज

Bollywood Tadka

लड़कियों संग सेल्फी हरनाज की सेल्फी

Bollywood Tadka

हाथ जोड़ अभिवादन करती हरनाज

Bollywood Tadka

चल बेटा सेल्फी ले

Bollywood Tadka

गौरतबल है कि हरनाज 12 दिसंबर 2021 को मिस यूनिवर्स के रूप में चुनी गईं। 70 वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता इजराइल के इलियट में हुई थी। हरनाज के साथ टॉप 3 में पैराग्वे और दक्षिण अफ्रीका की कंटेस्टेंट थीं। हरनाज से पहले सुष्मिता सेन और लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था।

  

Content Writer: Smita Sharma

Miss Universe 2021Harnaaz Kaur Sandhugrand welcomeMumbai airportPicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...