main page

रेड वैलवेट गाउन...काला चश्मा लैक्मे फैशन वीक में छाया मिस यूनिवर्स हरनाज का बोल्ड अंदाज,डीपनेक ड्रेस में साफ दिखे क्लीवेज

Updated 27 March, 2022 08:37:41 AM

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू इस समय हर जगह छाई हुई हैं। हरनाज आए दिन किसी ना किसी प्रोग्राम में जाती हैं और वहां की शान बढ़ा देती हैं। हाल में हरनाज दिल्ली में हो रहे लैक्मे फैशन वीक और FDCI फैशन वीक में पहुंची। हरनाज ने यहां अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे। हरनाज Shivan & Narresh के कलेक्शन की शो स्टोपर बनीं। मिस यूनिवर्स का रौप पर एकदम बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

मुंबई: मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू इस समय हर जगह छाई हुई हैं। हरनाज आए दिन किसी ना किसी प्रोग्राम में जाती हैं और वहां की शान बढ़ा देती हैं। हाल में हरनाज दिल्ली में हो रहे लैक्मे फैशन वीक और FDCI फैशन वीक में पहुंची। हरनाज ने यहां अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे। हरनाज Shivan & Narresh के कलेक्शन की शो स्टोपर बनीं। मिस यूनिवर्स का रौप पर एकदम बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो हरनाज रेड कलर वेलवेट हॉल्टर-नेक गाउन में कहर ढा रही थीं। इस ड्रेस की नेकलाइन डीप थी जिसमें उनके क्लीवेज दिख रहे थे।

Bollywood Tadka

हरनाज ने मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स से लुक को कंप्लीट किया। गोरे मुखड़े पर काला लगा काला चश्मा  उनके लुक को परफेक्ट बना रहे थे।

Bollywood Tadka

रैंप पर हरनाज ने बड़े की काॅन्फिडेंस से वाॅक की। हरनाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

हरनाज संधू ने 2021 में मिस यूनिवर्स का ताज जीता था। 22 वर्षीय हरनाज संधू चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और उन्होंने पहली बार टाइम्स फ्रेश फेस 2017 का अवार्ड जीता था

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हरनाज जल्द ही रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में आने वाली हैं। शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें हरनाज ग्रैंड एंट्री करते हुए नजर आ रही हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

Miss UniverseHarnaaz Kaur SandhuFDCI x Lakme Fashion WeekBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...