main page

'बेबी डॉल' बन Miss Universe हरनाज संधू ने छीना फैंस का चैन, बेड पर बैठ दिए कातिलाना पोज

Updated 27 April, 2022 04:13:26 PM

21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज भारत वापिस लाने वाली पंजाब की हरनाज संधू इन दिनों सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सोशल मीडिया पर हरनाज की फैन फॉलोइंग में काफी वृद्धि हुई है। अब उनकी कोई भी पोस्ट साइट पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती है। हाल ही में मिस हरनाज संधू ने अपने पिंक लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार उड़ेल रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 21 साल बाद मिस यूनिवर्स का ताज भारत वापिस लाने वाली पंजाब की हरनाज संधू इन दिनों सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सोशल मीडिया पर हरनाज की फैन फॉलोइंग में काफी वृद्धि हुई है। अब उनकी कोई भी पोस्ट साइट पर आते ही आग की तरह वायरल हो जाती है। हाल ही में मिस हरनाज संधू ने अपने पिंक लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार उड़ेल रहे हैं।

Bollywood Tadka
 


लुक की बात करें तो लेटेस्ट फोटोशूट में हरनाज पिंक गाउन में बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं। ऊपर से इस ड्रेस के साथ किया स्टाइलिश बन उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। चेहरे पर बिखरे बाल हरनाज के फैंस के दिलों को धड़का रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बेड पर बैठ कातिलाना अंदाज में पोज देती एक्ट्रेस सबको अपनी तारीफ के लिए मजबूर कर रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को लाइक कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


काम की बात करें तो मिस यूनिवर्स हरनाज संधू फिलहाल फिलीपींस में मासिक धर्म समानता के बारे में जागरूकता फैला रही हैं। इसी बीच हाल ही में उनकी अपकमिंग पंजाबी फिल्म 'बाइजी कुटांगे' का पोस्टर भी रिलीज किया गया है। यह फिल्म 19 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।


 

Content Writer: suman prajapati

Miss UniverseHarnaaz Sandhulooks likedollpink lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...