main page

'यह दिन आपके लिए आराम और शांति लाए'ये बात लिख मिस यूएसएस चेल्सी क्रिस्ट ने 60वीं मंजिल से कूदकर दी जान, मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने जताया दुख

Updated 31 January, 2022 03:58:58 PM

मिस यूएसएस 2019 और अमेरिकी मॉडल चेल्सी क्रिस्ट ने अब हमारे बीच नहीं रही। उन्होंने । चेल्सी क्रिस्ट ने आज (सोमवार) सुबह 7 बजकर 15 मिनट पर सुसाइड कर अपनी जिंदगी खत्म कर ली हैं। चेल्सी क्रिस्ट ने एक बिल्डिंग की 60वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। उनकी उम्र अभी महज 30 साल थी। चेल्सी क्रिस्ट ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। बिल्डिंग से छलांग लगाने से कुछ घंटे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया- यह दिन आपके लिए आराम और शांति लाए।

लंदन: मिस यूएसएस 2019 और अमेरिकी मॉडल चेल्सी क्रिस्ट ने अब हमारे बीच नहीं रही। उन्होंने । चेल्सी क्रिस्ट ने आज (सोमवार) सुबह 7 बजकर 15 मिनट पर सुसाइड कर अपनी जिंदगी खत्म कर ली हैं। चेल्सी क्रिस्ट ने एक बिल्डिंग की 60वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।

Bollywood Tadka

उनकी उम्र अभी महज 30 साल थी। चेल्सी क्रिस्ट ने आत्महत्या क्यों की इसकी वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। बिल्डिंग से छलांग लगाने से कुछ घंटे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया- यह दिन आपके लिए आराम और शांति लाए।

पुलिस को चेल्सी क्रिस्ट के घर से एक नोट भी मिला है. जिसमें लिखा है कि वो सबकुछ अपनी मां के लिए छोड़ना चाहती हैं हालांकि नोट में ये नहीं लिखा है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की? पुलिस आत्महत्या की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Bollywood Tadka

इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। मिस यूनिवर्स हरनाज संधने चेल्सी के निधन पर शोक जताते हुए इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखा है। हरनाज ने लिखा- 'इस खबर को जानने के बाद मैं, अंदर से टूट गई हूं।'

Bollywood Tadka

पिछले साल दिसंबर में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद चेल्सी ने हरनाज का इंटरव्यू लिया था। चेल्सी ने हरनाज के मिस यूनिवर्स बनने के बाद उनके साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी।  गौरतलब है कि चेल्सी क्रिस्ट मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रखने की वकालत करती थीं। हाल के कई इंटरव्यू में उन्हें इस बारे में बात करते हुए देखा गया था।
 

Content Writer: Smita Sharma

Miss USA 2019Cheslie KrystPasses Awayj60-story buildingSuicideBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...