main page

मानुषी छिल्लर का सपना हुआ पूरा, जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

Updated 12 January, 2019 11:01:50 PM

पूर्व मिस व्लर्ड मानुषी छिल्लर ने कहा था कि वह बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती है। फिल्मों में काम करना उनका सपना है। तो बता दें मानुषी का ये सपना अब पूरा होने जा रहा है।...

मुंबईः पूर्व मिस व्लर्ड मानुषी छिल्लर ने कहा था कि वह बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती है। फिल्मों में काम करना उनका सपना है। तो बता दें मानुषी का ये सपना अब पूरा होने जा रहा है। जी हां, मानुषी छिल्लर बॉलीवुड फिल्मों में काम करती नजर आ सकती है। ऐसी चर्चा हो रही है कि मानुषी फराह खान की फिल्म से डेब्यू करने की तैयारी कर चुकी हैं। पहले चर्चा थी कि मानुषी, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म से डेब्यू करेंगी।
Bollywood Tadka
उन्होंने फराह खान से मुलाकात की है। खबरों की मानें तो वह एक फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत कर रही हैं। फराह, मानुषी को लॉन्च करना चाहती हैं।
Bollywood Tadka
दीपिका पादुकोण को ओम शांति ओम से लॉन्च कर चुकीं फराह ने मानुषी से मुलाकात की है। दोनों ने अपने इस फिल्म प्रोजेक्ट को लेकर बात की है। मानुषी और फराह की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आई है, जिससे ये चर्चा और तेज हो गई।
Bollywood Tadka
हालांकि, यह भी बताया जा रहा है कि मानुषी, फराह के साथ एक म्यूजिक वीडियो कर रही है। मानुषी कई बार पहले कह चुकी हैं कि वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहती हैं।

: Pawan Insha

manushi chhillar bollywood moviemanushi chhilar entrybollywood hindi news manushiBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...