main page

मजेदार डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ 'मिशन मंगल' का दूसरा ट्रेलर

08 August, 2019 07:27:05 PM

सुपरस्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ''मिशन मंगल'' की चर्चा आज कल जोरों पर है।

 

तड़का टीम।  सुपरस्टार अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' की चर्चा आज कल जोरों पर है। निर्माता इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी क्रम में आज एक नया ट्रेलर लांच किया गया है और यह फिल्म के मोटिवेशनल और मजेदार डायलॉग से भरा है। अक्षय कुमार का एक डायलॉग 'लड्डू पर कहाँ लिखा है कि खाना मना है?' सुन कर लगता है की फिल्म में हल्का फुल्का हंसी मजाक भी होगा। फिल्म में इतने सारे एक्टर्स की भूमिका को निर्देशक जगन शक्ति ने सही ढंग से प्रस्तुत किया गया है।

Bollywood Tadka

'मिशन मंगल' का नया ट्रेलर मजेदार मूमेंट्स को प्रजेंट करता है, जिससे फिल्म को देखने का इंट्रेस्ट बढ़ गया है। फैंस पहले से ही इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं। यह भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के वैज्ञानिकों की कहानी पर आधारित है, जिन्होंने मार्स ऑर्बिटर मिशन (MOM)  में योगदान दिया।

Bollywood Tadka
फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, एच जी दत्तात्रेय और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकारों की शानदार उपस्थिति है। इससे पहले फिल्म का एक गाना रिलीज हो चुका है, गाने के बोल हैं 'दिल में मार्स'।  

Bollywood Tadka
कहानी आर बाल्की, जगन शक्ति, साकेत कोंडिपर्थी और साजिद-फरहाद द्वारा लिखी गई है। 'मिशन मंगल' का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है। फिल्म 'मिशन मंगल' को स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) को रिलीज़ किया जाएगा।


akshay kumarvidya balanmission mangaltapsee pannunew trailerentertainment newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsBollywood Celebrity News
loading...