main page

'कब तक रोकोगे' टैगलाइन के साथ, KBC10 का पहला टीजर हुआ रिलीज

Updated 24 July, 2018 03:24:28 PM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन जल्द ही गेम शो ''कौन बनेगा करोड़पति'' सीजन 10 के साथ टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। यह शो सोनी चैनल पर प्रसारित होगा। हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन जल्द ही गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 10 के साथ टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। यह शो सोनी चैनल पर प्रसारित होगा। हाल ही में इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया। चैनल ने फेसबुक पर 'KBC 10' का पहला प्रोमो जारी किया। इस प्रोमो में लखन यादव की कहानी को दिखाया गया है जो अपने बेटे को अच्छी एजुकेशन दिलवाना चाहता है।

 

Bollywood Tadka

 

प्रोमो में लखन की कहानी दिखाते हुए बताया गया है कि जैसे- जैसे लखन का बेटा बड़ा होता है उसकी फीस बढ़ती जाती है।  इस फीस को भरने के लिए लखन को दो शिफ्ट में काम करना पड़ता है। वीडियो में बिग बी लखन से पूछते हैं कि अगर तुम नहीं जीत पाए तो क्या करोगे? इस पर लखन जवाब देते हैं कि मैं हार नहीं मानने वाला।

 

 

 

 

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति' के लिए 'कब तक रोकोगे' की टैगलाइन जारी की गई है। अमिताभ की फिल्मों की बात करें तो वह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्टर किया है। फिल्म में अमिताभ के अलावा रणबीर कपूर,आलिया भट्ट और नागार्जुन अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 
 

:

amitabh bachchanshowkaun banega crorepati 10first teaserout

loading...