main page

मिथिला पालकर के हॉट लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, एक्ट्रेस की तस्वीरों देख फैंस हुए मदहोश

Updated 13 July, 2021 03:37:11 PM

वेब सीरीज ''लिटिल थिंग्स'' की एक्ट्रेस मिथिला पालकर अपने हॉट और बोल्ड लुक के लिए जाती है। एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो खूब धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. वेब सीरीज 'लिटिल थिंग्स' की एक्ट्रेस मिथिला पालकर अपने हॉट और बोल्ड लुक के लिए जाती है। एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो खूब धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में मिथिला डार्क ग्रीन मोनोकिनी में नजर आ रही है। जिसके एक्ट्रेस ने ओपन शर्ट से टीम-अप किया हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से मिथिला ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट लग रही है। एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। मिथिला की इन तस्वीरों ने आग लगा दी है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मिथिला इरफान खान की फिल्म 'कारवां' में काम कर चुकी हैं। फिल्म में इन दोनों के अलावा साउथ एक्टर दलकीर सलमान थे।

Bollywood Tadka

इसके अलावा मिथिला की फिल्म 'चॉप्सटिक' में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ अभय देओल थे। 

Bollywood Tadka
   

Content Writer: Parminder Kaur

mithila palkarsharesstunningphotosBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...