main page

बहू मदालसा के लिए सेट पर बिरियानी लेकर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, ससुर की तारीफें करती नहीं थक रहीं एक्ट्रेस

Updated 13 November, 2020 02:12:07 PM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अपनी बहू मदालसा शर्मा चक्रवर्ती का ख्याल बेटियों की तरह रखते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बहू को एक चौंकाने वाला सरप्राइज दिया, जिसे देख न सिर्फ मदालसा ही दंग रह गई बल्कि उनका कास्ट और क्रू भी काफई हैरान और खुश हुई। मिथुन अपनी बहू के लिए शो के सेट पर शाकाहारी भोजन लेकर पहुंचे। जिसका आनंद न सिर्फ मदालसा ने ही उठाया, बल्कि सेट पर मौजूद सभी लोगों ने वेज बिरियानी के मजे लिए।

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अपनी बहू मदालसा शर्मा चक्रवर्ती का ख्याल बेटियों की तरह रखते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बहू को एक चौंकाने वाला सरप्राइज दिया, जिसे देख न सिर्फ मदालसा ही दंग रह गई बल्कि उनका कास्ट और क्रू भी काफई हैरान और खुश हुई। मिथुन अपनी बहू के लिए शो के सेट पर शाकाहारी भोजन लेकर पहुंचे। जिसका आनंद न सिर्फ मदालसा ने ही उठाया, बल्कि सेट पर मौजूद सभी लोगों ने वेज बिरियानी के मजे लिए।

Bollywood Tadka


मदालसा की शादी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह से हुई है। मदालसा शर्मा चक्रवर्ती कहती हैं, 'मेरे ससुर एक कमाल के शैफ हैं। उन्हें विभिन्न व्यंजनों के बारे में अद्भुत ज्ञान है।वह अपनी खुद की रेसिपी बनाते हैं और जब भी वह कुछ बनाते हैं मैं उसका स्वाद लेती हूं और वो मुझे  दुनिया का सबसे स्वादिष्ट व्यंजन लगता है। जब पिताजी ने हम सभी के लिए बिरयानी भेजी, तो पूरे कलाकारों ने भोजन का आनंद लिया।'

Bollywood Tadka


बता दें मदालसा स्टार प्लस के शो 'अनुपमा' में नजर आती है। इसमें एक्ट्रेस काव्या के किरदार से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। शो के बारे में मदालसा कहती हैं, “यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। जब मुझे काव्या का किरदार मिला तो यह बहुत अच्छा लगा। जब मैंने पहली बार काव्या की भूमिका सुनी तो मैंने तुरंत हां कह दिया। हर दिन जब मैं कुछ अच्छा करने की भावना के साथ सेट पर आती हूं। मेरा परिवार महसूस करता है कि काव्या वास्तव में एक मजबूत चरित्र है और बहुत अलग तरीके से सोचती है। वे खुश हैं कि मैं भूमिका को दृढ़ता से निभा रही हूं।”

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Mithun ChakrabortyBiryanidaughter-in-lawmadalsa sharmaBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...